राहुल गांधी के बाद कांग्रेस ने बीजेपी को दिया संदेश, कहा, नफरत से नहीं, प्यार से जीतेंगे

संसद में पीएम मोदी को गले लगाने पर जहां लोगों द्वारा राहुल गांधी की सराहना की जा रही है। वहीं पीएम मोदी, बीजेपी और उसके नेताओं को यह बात अब तक हजम नहीं हुई है। पीएम मोदी समेत उनकी पार्टी के नेता लगातार राहुल गांधी पर निशाना साध रहे हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

संसद में 20 जुलाई को अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा पीएम मोदी को गले लगाने पर जहां लगातार बीजेपी कांग्रेस पर निशाना साध रही है। वहीं कांग्रेस ने यह साफ कर दिया है कि वह बीजेपी की नफर भरी राजनीति को प्यार से जीतेगी। राहुल गांधी के बाद मुंबई कांग्रेस ने यह संदेश दिया है। मुंबई शहर में कांग्रेस द्वारा पोस्टर लगाए गए हैं, जिसमें राहुल गांधी संसद में पीएम मोदी को गले लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं। पोस्टर में लिखा है, ‘नफरत से नहीं, प्यार से जीतेंगे।’

संसद में पीएम मोदी को गले लगाने पर जहां लोगों द्वारा राहुल गांधी की सराहना की जा रही है। वहीं पीएम मोदी, बीजेपी और उसके नेताओं को यह बात अब तक हजम नहीं हुई है। पीएम मोदी समेत उनकी पार्टी के नेता लगातार राहुल गांधी पर निशाना साध रहे हैं। गले लगाने के बाद राहुल गांधी की पीठ थपथपाने वाले पीएम मोदी ने भी शनिवार को उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में 'किसान कल्याण रैली' को सम्बोधित करते हुए निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि जब राहुल गांधी अविश्वास प्रस्ताव लाने की वजह नहीं बता पाए तो वे मेरे गले पड़ गए थे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 22 Jul 2018, 11:03 AM