सोशल पोस्ट को लेकर बुरी फंसीं अभिनेत्री कंगना और उनकी बहन! मुंबई कोर्ट ने दोनों के खिलाफ केस दर्ज करने का दिया आदेश

मुंबई की बांद्रा मजिस्ट्रेट मेट्रोपॉलिटन कोर्ट ने कंगना रनौत और उनकी बहन के खिलाफ पुलिस को शिकायत दर्ज करने का आदेश दिया है। शिकायतकर्ता के मुताबिक, कंगना और उनकी बहन ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए समुदायों को बांटने की कोशिश की।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अपने बयानों और सोशल मीडिया पर पोस्ट को लेकर सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली की मुश्किलें बढ़ गई हैं। कंगना और उनकी बहन के खिलाफ केस दर्ज करने का आदेश दिया गया है। मुंबई की बांद्रा मजिस्ट्रेट मेट्रोपॉलिटन कोर्ट ने कंगना रनौत और उनकी बहन के खिलाफ पुलिस को शिकायत दर्ज करने का आदेश दिया है। शिकायतकर्ता के मुताबिक, कंगना और उनकी बहन ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए समुदायों को बांटने की कोशिश की।

याचिकार्ता ने अपनी याचिका में कहा है कि कंगना रनौत ने बॉलीवुड के हिंदू और मुस्लिम कलाकारों के बीच खाई पैदा करने की कोशिश की है। कंगना के ऊपर आरोप लगाया गया है कि वह लगातार आपत्तिजनक ट्वीट कर रही हैं, जिससे न सिर्फ धार्मिक भावनाएं आहत हुईं, बल्कि फिल्म इंडस्ट्री में कई लोग इससे आहत हैं।


बताया जा रहा है कि इस मामले में पहले बांद्रा पुलिस स्टेशन ने कंगना के खिलाफ संज्ञान लेने से मना कर दिया था। इसके बाद याचिकाकर्ता ने मामले में जांच के लिए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। याचिका पर सुनवाई करते हुए कोर्ट ने अब कंगना रनौत के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

शिकायतकर्ता कास्टिंग डायरेक्टर साहिल सैय्यद ने कहा कि कंगना की टिप्पणी के बाद सोशल मीडिया पर हिंदू और मुस्लिम को लेकर भारी सांप्रदायिक नफरत देखी जा रही है। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ महीनों में उनके लिए काम करना बहुत मुश्किलभरा रहा है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 17 Oct 2020, 2:40 PM