मुंबई: सड़कों पर गड्ढों से नाराज एमएनएस कार्यकर्ताओं का बवाल, आधी रात को मंत्रालय के सामने पुटपाथ तोड़ डाली

मुंबई की सड़कों पर गड्ढों से नाराज एमएनएस के कार्यकर्ताओं का गुस्सा शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। पीडब्लूडी के दफ्तर में घुसकर तोड़फोड़ करने के बाद सोमवार रात को एमएनएस के कार्यकर्ताओं ने मंत्रालय के सामने जमकर हंगामा किया।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मुंबई की सड़कों पर गड्ढों की वजह से होने वाली घटनाओं से नाराज एमएनएस कार्यकर्ताओं का विरोध-प्रदर्शन जारी है। सोमवार को दिन में पीडब्लूडी के दफ्तर में घुसकर तोड़फोड़ करने के बाद भी एमएनएस कार्यकर्ताओं का गुस्सा शांत नहीं हुआ। इसके बाद सोमवार रात को गुस्साए एमएनएस के कार्यकर्ता मंत्रालय के सामने पहुंचे और जमकर हंगामा किया।

एमएनएस के कार्यकर्ताओं ने मंत्रालय की सड़क के दोनों तरफ बने फुटपाथ को तोड़ डाला। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। तोड़फोड़ करने के बाद एमएनएस के कार्यकर्ता वहां से चले गए। तोड़फोड़ की सूचना मिलने के बाद आधी रात को ही पुलिस ने एमएनएस से जुड़े चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया और पूरे मामले की जांच कर रही है।

गौरतलब है कि मॉनसून की बारिश से शहर की सड़कों पर गड्ढे पड़ गए हैं। सड़कों पर गड्ढों की वजह से अब तक कई लोगों की जान जा चुकी है। इन गड्ढों से शहर के लोग काफी परेशान हैं। गड्ढों को भरने के लिए लगातार एमएनएस के कार्यकर्ता विरोध-प्रदर्शन कर रहे हैं। इनका आरोप है कि पीडब्लूडी विभाग इन गड्ढों को भरने के लिए कोई कदम नहीं उठा रहा है, ऐसे में इन गड्ढों की वजह से लोगों की जान जा रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 17 Jul 2018, 11:06 AM