मुंबई बारिश LIVE: नवी मुंबई में भारी बारिश, पानी में खिलौने की तरह तैर रही हैं गाड़ियां

मुंबई में सोमवार को एक बार फिर बारिश शुरू होने से लोगों की मुश्किलें बढ़ गई हैं। बारिश की वजह से चर्च गेट, बांद्रा और मीरा रोड पर पानी भर गया है। अंधेरी सबवे और साकीनाका मेट्रो स्टेशन के पास भी जलभराव हो गया है। ऐसे में लोगों की मुश्किलें बढ़ गई हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

08 Jul 2019, 7:00 PM

मुंबई में अगले 24 घंटे भारी बारिश की संभावना: मौसम विभाग

08 Jul 2019, 4:43 PM

महाराष्ट्र: नवी मुंबई में भारी बारिश, पानी में डूबी गाड़ियां

नवी मुंबई में भारी बारिश हुई है। भारी बारिश के बाद सड़कों पर पानी जमा हो गया है। पानी में गाड़ियां डूब गई हैं। पानी में गाड़ियां खिलौने की तरह तैरती हुई नजर आ रही हैं।

08 Jul 2019, 4:27 PM

मुंबई: भारी बारिश के बीच वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे पर ट्रैफिक जाम

मुंबई में भारी बारिश का असर वेस्टर्न हाईवे पर भी देखने को मिल रहा है। हाईवे पर ट्रैफिक जाम लग गया है। डीसीपी (ट्रैफिक) शहाजी उमाप ने कहा, “आने वाले दिनों में इस तरह की स्थिति से निपटने के लिए हमने पूरे ट्रैफिक पुलिस फोर्स को सड़कों पर उतरने के आदेश दिए हैं।”


08 Jul 2019, 3:37 PM

मुंबई में बारिश से लोकल ट्रेन की सेवाएं प्रभावित

मुंबई में भारी बारिश का असर सड़कों पर ट्रैफिक के साथ लोकल ट्रेनों पर भी देखने को मिल रहा है। भारी बारिश की वजह से घाटकोपर, कंजूरमार्ग, सायन और दूसरे स्टेशनों के ट्रैक पर जलजमाव हो गया है। रेलवे के मुताबिक, सेंट्रल और वेस्टर्न लाइन पर कई लोकल ट्रेनों को रद्द करना पड़ा है।

08 Jul 2019, 3:31 PM

मुंबई: दीवार गिरने से एक व्यक्ति घायल

मुंबई में भारी बारिश के बीच पेपर बॉक्स इंडस्ट्रियल एस्टेट की दीवार गिरने से एक व्यक्ति घायल हो गया।


08 Jul 2019, 1:50 PM

मुंबई में भारी बारिश से लोग बेहाल, सड़कों पर भरा पानी, जाम के झाम में फंसे लोग

भारी बारिश की वजह से मुंबई के लोगों की मुश्किलें बढ़ गई हैं। शहर में जगह-जगह सड़कों पर पानी भर गया है। इसके साथ ही शहर में ट्रैफिक की रफ्तार थम गई है। जगह-जगह लोगों को जाम का सामना करना पड़ रहा है।

08 Jul 2019, 1:35 PM

महाराष्ट्र में मुंबई समेत कई इलाकों में 9 जुलाई को भारी बारिश की संभावना: मौसम विभाग

मौसम विभाग ने महाराष्ट्र में मुंबई समेत कई इलाकों में 9 जुलाई को भारी बारिश की संभावना जताई है। मौसम विभाग के मुताबिक, 9 जुलाई को मुंबई, ठाणे, पालगढ़ और रायगढ़ समेत कई इलाकों में भारी बारिश हो सकती है।


08 Jul 2019, 1:24 PM

मुंबई: विक्रोली-कांजूर रेल ट्रैक पर भरा पानी

मुंबई में भारी बारिश जारी है। बारिश का लोकल ट्रेनों पर असर पड़ा है। भारी बारिश की वजह से विक्रोली-कांजूर रेल ट्रैक पर पानी भर गया है। बारिश का असर सड़कों पर देखने को मिल रहा है। ट्रैफिक की रफ्तार धीमी हो गई है।

08 Jul 2019, 1:11 PM

मुंबई में शाम को हाईटाइड आने की आशंका जताई गई

मुंबई में भारी बारिश के बीच आज शाम को हाईटाइड आने की आशंका जताई गई है। मौसम विभाग के मुताबिक, शाम 4:18 बजे हाईटाइड की आशंका है। मौसम विभाग ने शहर में अलग-अलग जगहों पर भारी बारिश की संभावना जताई है। फिलहाल मुंबई में बारिश जारी है।


08 Jul 2019, 12:59 PM

मुंबई: भारी बारिश के बाद एलबीएस मार्ग पर हुआ जलभराव

08 Jul 2019, 12:38 PM

मुंबई में वेस्टर्न एक्सप्रेस हाईवे मेट्रो स्टेशन के जलभराव


08 Jul 2019, 12:24 PM

मुंबई: भारी बारिश से अंधेरी सबवे पर जलभराव

08 Jul 2019, 12:12 PM

मुंबई: बारिश के बीच लालबाग फ्लाईओवर पर डिवाइडर पर चढ़ा ट्रक

मुंबई में भारी बारिश के बीच लालबाग फ्लाईओवर पर डिवाइडर पर ट्रक चढ़ गया है। इससे ट्रैफिक प्रभावित हुआ है।


08 Jul 2019, 12:06 PM

मुंबई में भारी बारिश से सड़कों पर जलभराव, तस्वीरों में देखें

08 Jul 2019, 12:00 PM

मुंबई भारी बारिश का उड़ानों पर असर

भारी बारिश और खराब दृश्यता के कारण मुंबई हवाई अड्डे पर सोमवार को उड़ान परिचालन बुरी तरह प्रभावित हुआ। मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड के एक प्रवक्ता ने कहा कि दृश्यता कम-ज्यादा होने के कारण उड़ानों के परिचालन संबंधी कोई गतिविधि नहीं हुई।

हालांकि, कोई उड़ान रद्द नहीं की गई, लेकिन कम से कम तीन उड़ानों को अन्य हवाईअड्डों की ओर डायवर्ट कर दिया गया। बारिश से जुड़ी एक अलग घटना में, शिवाजी नगर में एक ग्राउंड-प्लस वन फ्लोर वाला घर गिरने से आठ लोग घायल हो गए।

जहां तीन महिलाएं राजावाडी अस्पताल में भर्ती हैं, वहीं पांच अन्य का पहले ही इलाज हो चुका था। पालघर, ठाणे और रायगढ़ के अलावा शहर और उपनगरों के बड़े हिस्से सोमवार की सुबह से भारी बारिश से प्रभावित हैं। जहां विभिन्न स्थानों पर जाम से सड़क यातायात प्रभावित हुआ, वहीं उपनगरीय ट्रेनें सामान्य रूप से काम कर रही हैं।


08 Jul 2019, 11:57 AM

मुंबई में फिर शुरू हुई बारिश, सड़कों पर भरा पानी, आम जनजीवन बुरी तरह प्रभावित

मुंबई में सोमवार को एक बार फिर बारिश शुरू होने से लोगों की मुश्किलें बढ़ गई हैं। बारिश की वजह से चर्च गेट, बांद्रा और मीरा रोड पर पानी भर गया है। अंधेरी सबवे और साकीनाका मेट्रो स्टेशन के पास भी जलभराव हो गया है। ऐसे में लोगों की मुश्किलें बढ़ गई हैं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia