मुंबई में बीच समंदर में ‘दम मारो दम...’, जहाज में रेव पार्टी पर NCB के छापे से हड़कंप, कई गिरफ्तार, ड्रग्स जब्त

एनसीबी को शुक्रवार को ही रेव पार्टी के बारे में सूचना मिली थी। इसके बाद सीआईएसएफ अधिकारियों की मदद से छापे की योजना बनाई गई। एनसीबी के एक अधिकारी के अनुसार, क्रूज लाइनर पर अभी भी छानबीन जारी है।

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर
user

नवजीवन डेस्क

मुंबई में एनसीबी ने बड़ी कार्रवाई की है। कोरडेलिया क्रूज पर बीच समंदर में चल रही हाई प्रोफाइल रेव पार्टी पर एनसीबी ने छापा मरकर 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि पकड़े गए लोगों में कई हाई प्रोफाइल लोग शामिल हैं। कहा जा रहा है कि ड्रग्स पार्टी में कई सितारे भी शामिल हुए थे। हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। करीब 7 घंटे तक चली छापेमारी में एनसीबी ने भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद किया है। आरोपियों को आज कोर्ट में पेश किया जा सकता है।

एनसीबी को शुक्रवार को ही रेव पार्टी के बारे में सूचना मिली थी। इसके बाद सीआईएसएफ अधिकारियों की मदद से छापे की योजना बनाई गई। एनसीबी के एक अधिकारी के अनुसार, क्रूज लाइनर पर अभी भी छानबीन जारी है। जहाज के कई कमरों की तलाशी ली गई। छापेमारी में चार तरह के ड्रग्स MDMA, मेफेड्रोन, कोकीन और हशीश जब्त किए गए हैं।

खबरों में कहा जा रहा है कि पार्टी का आयोजन फैशन टीवी इंडिया ने Namascray के साथ मिलकर किया था। कुछ गेस्ट का कहना है कि उन्हें जहाज पर चढ़ने की अनुमति दी गई थी। खबरों के मुताबिक, एक शख्स ने कहा कि उसने बुकिंग राशि के रूप में 82000 का भुगतान किया था, लेकिन सवार होने की अनुमति नहीं दी गई। उन्हें बताया गया कि जहाज में बुकिंग जरुरत से ज्यादा हो गई थी। एक यात्री के अनुसार, यह जहाज मुंबई से गोवा तक नहीं जा रहा था, बल्कि यह मुंबई के आसपास ही रहता और फिर दो दिन के बाद वापस लौट आता।

खबरों के मुताबिक, जहाज ओपनिंग हाल में हुई थी। कहा जा रहा है कि 2 हफ्ते पहले ही इसकी ओपनिंग हुई थी, जिसमें कई बड़े सितारों ने परफॉर्म किया था।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 03 Oct 2021, 9:16 AM