मुंबई एनसीबी ने ड्रग मामले में अब 'मुच्छड़ पानवाला' को भेजा समन, पॉश इलाके में है दुकान

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद हरकत में आई एनसीबी ने अब मुंबई के मशहूर मुच्छड़ पान वाले को समन भेजा है। मुच्छड़ पानवाले के पास मुंबई के बड़े बिजनेसमैन और सेलिब्रिटीज़ पान खाने आते हैं

फोटो : आईएएनएस
फोटो : आईएएनएस
user

आईएएनएस

सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग एंगल की एंट्री होने के बाद से एक के बाद एक खुलासा होता जा रहा है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने इस मामले की चल रही जांच के सिलसिले में अब मुंबई के मशहूर मुच्छड़ पानवाले को समन भेजा है। एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े ने सोमवार को यह जानकारी दी। दरअसल, अभी हाल ही में ड्रग केस में एक ब्रिटिश नागरिक करण सजनानी से पूछताछ करने के दौरान कथित ग्राहक के रूप में मुच्छड़ पानवाले का नाम सामने आया।

सजनानी देश में लगभग एक साल से अधिक समय से हैं। उन्हें बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा की पूर्व मैनेजर राहिला फर्नीचरवाला संग गिरफ्तार किया गया था। मुंबई में मशहूर पान विक्रेताओं में से एक मुच्छड़ पानवाले के असली मालिक पंडितश्री श्यामाचरण तिवारी हैं, जो उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद के तिवारीपुर से ताल्लुक रखते थे। अब इनके चार बेटे इस दुकान को चलाते हैं, जिनमें जयशंकर तिवारी भी शामिल हैं।


यह दुकान मालाबार हिल के पास कैम्प्स कॉर्नर पर स्थित है। श्यामाचरण तिवारी सहित उनके बेटे और पोते भी अपनी लंबी और घनी मूंछों के चलते इलाके में जाने जाते हैं। यह दुकान करीब 45 साल पुरानी है, जहां बड़े-बड़े सेलिब्रिटीज, राजनेता और बिजनेसमैन पान खाने आते हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia