मुंबई के कई इलाकों में गैस लीक की खबर से हड़कंप, शहर में अफरातफरी का माहौल

मंबई दमकल विभाग ने बताया कि मुंबई के कुछ इलाकों से गैस लीक की शिकायतें मिलीं थीं। इनमें घाटकोपर, विख्रोली, पवई के अलावा बाद में पंतनगर इलाके में गैस लीक की शिकायतें मिलीं। अब तक बताए गए ठिकानों पर गैस लीक नहीं हुई है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मुंबई के कुछ इलाकों में शनिवार देर रात उस समय अफरातफरी मच गई, जब लोगों ने गैस लीक की खबरें दीं। घाटकोपर, पवई, विख्रोली और चेंबूर इलाकों के लोगों ने फोन कर कहा कि उनके इलाकों में गैस लीक हो गई है। सूचना मिलते ही इन इलाकों में दमकल की गाड़ियां पहुंच गई हैं और जांच शुरू की गई।

मंबई दमकल विभाग के कर्मियों ने बताया, “मुंबई के कुछ इलाकों से गैस लीक की शिकायतें मिलीं थीं। इनमें घाटकोपर, विख्रोली, पवई के अलावा बाद में पंतनगर इलाके में गैस लीक की शिकायतें मिलीं। टीम घटनास्थल पर पहुंचीं, लेकिन अब तक बताए गए ठिकानों पर कोई गैस लीक होने की पुष्टि नहीं हुी है, जांच जारी है।”

वहीं, बीएमसी ने लोगों से कहा है कि उन्हें डरने की जरूरत नहीं है। स्थिति नियंत्रण में है और गैस लीक की वजह और स्रोत की जांच की जा रही है। फायर ब्रिगेड की 17 गाड़ियां उन इलाकों में मौजूद हैं, जहां से गैस लीक की शिकायतें की गई थीं। बीएमसी ने लोगों को ये सलाह दी है कि अगर कुछ भी गंध लगे तो भीगे तौलिये या कपड़े से नाक को ढंक लें।

वहीं, महानगर गैस लिमिटेड के अधिकारियों ने कहा, “मुंबई के कई इलाकों से रात करीब 10 बजे गैस लीक की शिकायतें मिलीं। इमर्जेंसी टीम उन इलाकों में पहुंच चुकी है। हम लोग पाइपलाइन सिस्टम को चेक कर रहे हैं और अभी तक कहीं से गैस लीक होते हुए नहीं पाई गई है।”

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia