बिग बॉस की ट्रॉफी लेकर डोंगरी पहुंचे मुनव्वर, सड़कों पर हजारों प्रशंसकों की उमड़ी भीड़

बिग बॉस घर के अंदर 105 दिन बिताने के बाद मुनव्वर ने चार शीर्ष दावेदारों अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण महाशेट्टी को हराकर ट्रॉफी जीती। बिग बॉस से मुनव्वर ट्रॉफी के साथ 50 लाख रुपये की रकम और एक हुंडई क्रेटा कार भी अपने साथ लेकर आए।

बिग बॉस की ट्रॉफी लेकर डोंगरी पहुंचे मुनव्वर, हजारों प्रशंसकों की उमड़ी भीड़
बिग बॉस की ट्रॉफी लेकर डोंगरी पहुंचे मुनव्वर, हजारों प्रशंसकों की उमड़ी भीड़
user

आसिफ एस खान

रियलिटी टेलीविजन शो 'बिग बॉस 17' जीतने वाले स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी अपने वादे के अनुसार ट्रॉफी लेकर आज अपने निवास स्थान मुंबई के डोंगरी इलाके में पहुंचे। डोंगरी में मुनव्वर के पहुंचते ही उनके चाहने वाले हजारों लोगों की भीड़ सड़कों पर उमड़ पड़ी, जिसने चारों ओर से मुनव्वर की गाड़ी को घेर लिया।

मुनव्वर फारुकी के डोंगरी पहुंचने के एक वीडियो में उन्हें कार की छत से अपने प्रशंसकों का अभिवादन करते हुए दिखाया गया है। वह कार से बाहर आए और अपने प्रशंसकों की ओर हाथ हिलाया। वह ऑफ व्हाइट जैकेट और ब्लैक जींस पहने नजर आए। उन्होंने हाथ जोड़कर अपने सभी शुभचिंतकों को उन पर ढेर सारा प्यार और आशीर्वाद देने के लिए धन्यवाद दिया।


बिग बॉस विजेता मुनव्वर ट्रॉफी के साथ 50 लाख रुपये से अधिक की रकम और एक हुंडई क्रेटा कार भी अपने साथ लेकर आए। बिग बॉस घर के अंदर 105 दिन बिताने के बाद मुनव्वर ने अन्य चार शीर्ष दावेदारों अंकिता लोखंडे, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण महाशेट्टी के साथ शीर्ष स्थान बनाए रखा। घर में मुनव्वर को बादशाह, रफ़्तार, एमिवे बंटाई, गणेश आचार्य, करण कुंद्रा, एमसी स्टेन और प्रिंस नरूला जैसे कई सेलिब्रिटी दोस्तों से बहुत अच्छा समर्थन मिला।

विवादास्पद रियलिटी शो जीतने के बाद, उन्होंने शो के होस्ट सलमान खान के साथ ट्रॉफी पकड़े हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की। कॉमेडियन ने नवीनतम सीजन में मार्गदर्शन के लिए बॉलीवुड सुपरस्टार के प्रति अपना आभार व्यक्त किया। उन्होंने अपने प्रशंसकों को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद भी दिया। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “बहुत-बहुत शुक्रिया जनता, आपके प्यार और सपोर्ट के लिए, आखि‍रकार ट्रॉफी डोंगरी आ ही गई। मार्गदर्शन के लिए बड़े भाई सलमान खान सर को विशेष धन्यवाद।''


शो के दौरान कठिन सफर करने वाले मुनव्वर ने अभिनेता अभिषेक कुमार को हराकर फाइनल जीता। इसके साथ ही कॉमेडियन अब एक ही प्रारूप में दो रियलिटी शो के विजेता बन गए हैं, जिसमें कंगना रनौत द्वारा होस्ट किया गया स्ट्रीमिंग रियलिटी शो 'लॉक अप' और सलमान खान द्वारा होस्ट किया गया 'बिग बॉस 17' शामिल हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia