मूसेवाला के पिता पंजाब विधानसभा के बाहर बोले- मेरे बेटे के कत्ल को दबाने की कोशिश, हत्या की CBI करे जांच

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने कहा कि पंजाब में जो कुछ हो रहा है वो उनके बेटे के कत्ल को दबाने के लिए हो रहा है। कोई भी चीज उनके हक में नहीं जा रही है, इसलिए सीबीआई को मामले की जांच करनी चाहिए।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह पंजाब विधानसभा के बाहर ने पंजाब सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पिछले 10 महीनों में मैं कई बार पुलिस और प्रशासन के पास गया। मुझे आश्वासन दिया गया था। लेकिन यहां जो हो रहा है वह मेरे बच्चे की हत्या को ढकने के लिए किया जा रहा है। मेरे हिस्से में कुछ नहीं जा रहा है। इसलिए मुझे विधानसभा आना पड़ा।

उन्होंने आगे कहा कि सीबीआई को मामले की जांच करनी चाहिए... ये गैंगस्टर कौन है (मामले में गिरफ्तार), ये सिर्फ गुर्गे हैं। उन्होंने पैसे लिए और उसे गोली मार दी। मास्टरमाइंड, जिसने मेरे बेटे को निशाना बनाया, गोल्डी बरार के खिलाफ क्या कार्रवाई की जा रही है?


पंजाब विधानसभा के बाहर सिद्धू मूसेवाला के पिता ने कहा कि सरकार हमारी बातें नहीं सुन रही है, अभी तक कुछ नहीं हुआ है, सिर्फ शूटर पकड़े गए है, गिरफ्तार लोगों को मारा जा रहा है और गवाहियां खत्म हो रही है। चालान भी पेश नहीं किया गया है। अगर किसी सियासी नेता का मर्डर होता तो सारे आरोपी अभी तक पकड़ लिए जाते, मेरे बेटे का कत्ल हुआ है तो सिर्फ शूटर पकड़े गए है। जिन्होंने साजिश की उन्हें नहीं पकड़ा गया है।

गौरतलब है कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या बीते साल 29 माई 2022 को मानसा में कर दी गई थी। वह अपने रिश्तेदार से मिलने जा रहे थे, तभी गैंगस्टरों ने सरेआम उन्हें गोलियों से भून दिया था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia