यूपी: गौ-हत्या के शक में मुस्लिम युवक की पीट-पीटकर हत्या, 25 लोगों के खिलाफ केस दर्ज

यूपी के पिलखुआ में कासिम नाम के युवक के खेत में गाय और उसका बछड़ा घुस गया था, जिसे वह अपने खेत से भगा रहा था। इसी दौरान किसी ने गांव में गौ-हत्या की झूठी खबर फैला दी। मौके पहुंचे लोगों ने कासिम और उसके साथी को बुरी तरह से पीटा।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

देश में गौ-हत्या रोकने के नाम पर गुंडागर्दी थमने का नाम नहीं ले रहा है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश में पिलखुआ के बछेड़ा खुर्द गांव में सामने आया है। जहां गौ-हत्या के शक में कुछ लोगों ने कासिम नाम के युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। वहीं कासिम का साथी इस मारपीट में गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि कासिम के खेत में गाय और उसका बछड़ा घुस गया थ। कासिम अपने खेत से गाय और उसके बछड़े को भगा रहे थे। इसी दौरान किसी ने गांव में गौ-हत्या की खबर फैला दी। मौके पर पहुंचे लोगों ने कासिम और उनके साथी की बुरी तरह से पिटाई की। दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन कासिम ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

घटना के बाद गांव में तनाव का माहौल है। पुलिस ने गांव में बड़ी संख्या में पुलिसबल को तैनात कर दिया है। मृतक के भाई की शिकायत पर पुलिस ने 25 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 19 Jun 2018, 9:16 AM
/* */