महाराष्ट्र के नासिक में मुस्लिम 'धर्म गुरू' की गोली मारकर हत्या, 4 हमलावरों ने कई राउंड की फायरिंग, मौके पर मौत

मौलवी की पहचान अफगानिस्तान के शरणार्थी 35 वर्षीय ख्वाजा सैय्यद चिश्ती के रूप में हुई है, जो स्थानीय रूप से 'सूफीबाबा' के रूप में लोकप्रिय है और कई धार्मिक समारोहों या मकबरों में प्रचार करता था।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

महाराष्ट्र के नासिक जिले के येओला कस्बे में मंगलवार देर शाम अफगानिस्तान के एक शरणार्थी मौलवी पर गोलियां बरसाई गईं। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। एक जांच अधिकारी के अनुसार, मामला शाम करीब 7.15 बजे का है। येओला में एमआईडीसी औद्योगिक क्षेत्र के पास एक खुले सुनसान भूखंड में इस घटना को अंजाम दिया गया।

जांच से पता चलता है कि कम से कम चार अज्ञात व्यक्ति अचानक वहां आए और अफगान मौलवी पर कई राउंड फायरिंग की, जिससे उसकी तत्काल मौत हो गई।

मौलवी की पहचान अफगानिस्तान के शरणार्थी 35 वर्षीय ख्वाजा सैय्यद चिश्ती के रूप में हुई है, जो स्थानीय रूप से 'सूफीबाबा' के रूप में लोकप्रिय है और कई धार्मिक समारोहों या मकबरों में प्रचार करता था। अपराध करने के बाद, चारों हमलावर पास में खड़ी एक एसयूवी में फरार हो गए।


इसके हत्या के पीछे का मकसद संभावित रूप से संपत्ति से जुड़ा विवाद माना जा रहा है। हत्यारों की तलाश शुरू कर दी गई है और एसयूवी का पता लगाया जा रहा है। पुलिस ने इस घटना की जांच के लिए एक विशेष टीम का गठन किया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


/* */