मुजफ्फरपुर कांड: तेजस्वी ने नीतीश पर लगाया आरोपियों को बचाने का आरोप, मंत्री सुरेश शर्मा के इस्तीफे की मांग

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर शहरी विकास मंत्री सुरेश शर्मा को बचाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि मुजफ्फरपुर कांड में मंजू वर्मा ने सुरेश शर्मा का नाम भी लिया था, इसके बावजूद उन पर कार्रवाई नहीं की गई।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड मामले में जेडीयू की मंत्री मंजू वर्मा के इस्तीफे के बाद आरजेडी ने एक बार फिर नीतीश सरकार पर हमला बोला है। तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर आरोपियों को बचाने का आरोप लगाते हुए बिहार सरकार में मंत्री सुरेश शर्मा के भी इस्तीफे की मांग की है।

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर शहरी विकास मंत्री सुरेश शर्मा को बचाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि मंजू वर्मा ने भी सुरेश शर्मा का नाम लिया है जिससे साबित होता है कि मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर से सुरेश शर्मा का भी संबंध रहा है।

तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि उनकी पार्टी सुरेश शर्मा के इस्तीफे तक आंदोलन जारी रखेगी।

हालांकि सुरेश शर्मा ने इस्तीफे की मांग को निराधार बताया है। उन्होंने तेजस्वी यादव पर पलटवार करते हुए कहा कि पहले उन्हें खुद का इतिहास देखना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि तेजस्वी पर पहले से ही कई आरोप लगे हुए हैं। हाल ही में उनके क्षेत्र में 4 मर्डर हुए हैं, तो अब उन्हें मुझसे पहले इस्तीफा देना चाहिए।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia