बिहार: मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड में पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के पति की गिरफ्तारी के आदेश

बिहार की पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के पति चंद्रशेखर वर्मा की अग्रिम जमानत याचिका कोर्ट से खारिज हो चुकी है। आने वाले वक्त में मंजू वर्मा और उनके पति की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं। सुप्रीम कोर्ट के निर्देश के बाद बिहार पुलिस दोनों से पूछताछ की तैयारी में है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड में बेगूसराय के एसपी ने पूर्व मंत्री मंजू वर्मा के पति चंद्रशेखर वर्मा की गिरफ्तारी के आदेश दिए हैं। उनके घर सीबीआई की छापेमारी के दौरान पिछले महीने 50 से ज्यादा अवैध जिंदा कारतूस बरामद हुए थे। मामले की जांच में आरोप सही पाए जाने के बाद चंद्रशेखर वर्मा की गिरफ्तारी के आदेश दिए गए हैं।

चंद्रशेखर वर्मा की अग्रिम जमानत याचिका कोर्ट से खारिज हो चुकी है। आने वाले वक्त में मंजू वर्मा और उनके पति की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं। सुप्रीम कोर्ट के निर्देश के बाद बिहार पुलिस मंजू वर्मा और उनके पति चंद्रशेखर वर्मा के साथ पूछताछ भी करने की तैयारी में है।

गौरतलब है कि मुजफ्फरपुर के बालिका गृह में कई बच्चियों के साथ रेप की पुष्टि हुई थी। इस मामले में बालिका गृह के मालिक ब्रजेश ठाकुर की संलिप्तता पाई गई थी, जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया था। मंजू वर्मा के पति चंद्रशेखर का मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर के साथ न सिर्फ अच्छे सम्बंधों की पुष्टि हुई थी, बल्कि यह बात भी सामने आई थी कि चेंद्रशेखर मुजफ्फरपुर बालिक गृह में जाते रहते भी थे। फिलहाल सीबीआई पूरे मामले की जंच कर रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia