बिजली कटी तो नागपुर के शख्स ने फडणवीस का घर उड़ाने की दी धमकी, आधी रात मचा हड़कंप, पुलिस ने किया गिरफ्तार

कॉल से नागपुर पुलिस में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में मौके पर पुलिस की एक टीम और बम निरोधक दस्ते को भेजा गया और फडणवीस के घर के अंदर और बाहर पूरी तरह से जांच की गई, लेकिन वहां कुछ भी नहीं मिला। फडणवीस और उनका परिवार फिलहाल मुंबई में है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

महाराष्ट्र के नागपुर में घर में बिजली गुल होने से नाराज एक शख्स ने प्रदेश के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के नागपुर स्थित घर को ही उड़ाने की धमकी दे डाली। इसके बाद पुलिस में हड़कंप मच गया और आननफानन में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ कर रही है।

मंगलवार को नागपुर के पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार ने बताया कि नकली बम की धमकी देने वाले अपराधी का पता लगा लिया गया है और उसे जांच के लिए हिरासत में लिया गया है। उन्होंने बताया कि मंगलवार तड़के सुबह 2 बजे नागपुर पुलिस कंट्रोल रूम को एक कॉल मिली, जिसमें बताया गया कि फडणवीस के घर के बाहर एक बम लगाया गया है, जिसके बाद फोन करने वाले ने अचानक फोन काट दिया।


इस कॉल से नागपुर पुलिस में हड़कंप मच गया और आनन-फानन में मौके पर पुलिस की एक टीम और बम निरोधक दस्ते को भेजा गया और फडणवीस के घर के अंदर और बाहर पूरी तरह से जांच की गई, लेकिन वहां कुछ भी नहीं मिला। फडणवीस और उनका परिवार फिलहाल मुंबई में है।

पुलिस की जांच में पता चला कि फोन करने वाला कान्हान इलाके का है, जहां वह बिजली गुल होने के कारण अंधेरे में रह रहा था और इसी वजह से गुस्से में उसने बम की धमकी दे दी थी। पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार ने कहा कि धमकी भरा फोन करने पर शख्स को गिरफ्तार किया गया और पूछताछ की जा रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;