नाना पाटेकर ने 'थप्पड़ कांड' पर हाथ जोड़कर मांगी माफी, बोले- 'गलती हो गई...'

अभिनेता नाना पाटेकर कहा कि गलती से हो गई। हमें पता नहीं कि वह बच्चा कहां से आया। हमने अपना ही बंदा समझकर ऐसा किया है। अगर कोई गलतफहमी है तो मुझे माफ करना।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अभिनेता नाना पाटेकर द्वारा एक बच्चे को थप्पड़ मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरयल हुआ था। सोशल मीडिया पर वीडियो की काफी आलोचना हो रही थी। अब नाना पाटेकर ने वीडियो पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने एक वीडियो संदेश जारी कर पूरे प्रकरण पर माफी मांगी है। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि आखिर यह वीडियो कहा है, और जिस बच्चे को उन्होंने थप्पड़ जड़ा वह कौन है।

नाना पाटेकर ने वीडियो संदेश में कहा, "एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मैंने एक बच्चे को मारा है, हालांकि यह सीक्वेंस हमारी फिल्म का है। हमें एक रिहर्सल करनी थी। पीछे से कोई कहता है, ये बुढऊ टोपी बेचनी है। मैंने हैट पहना था। वह आता है तो मैं उसे मारता हूं। मैं कहता हूं कि बदतमीजी मत करो। तमीज से पेश आओ। ये तरीका नहीं है और वो भाग जाता है।"

अभिनेता ने आगे कहा, "हमें डायरेक्टर ने एक और रिहर्सल करने के लिए कहा और बोले शुरू करो नाना जी। इसी दौरान यह बच्चा आ जाता है। हमें लगा हमारी ही टीम का बच्चा है और सीन के हिसाब से हमने मार दिया। उससे कहा कि बदतमीजी मत करो। निकलो यहां से। बाद में पता चला कि वह बच्चा हमारी टीम का हिस्सा नहीं है। फिर हमने उसे बुलाया, लेकिन वह भाग गया था। उसके वीडियो को शायद उसके किसी दोस्त ने ही शूट किया होगा। हमने कभी किसी को फोटो के लिए मना नहीं किया है।"

उन्होंने कहा कि गलती से हो गई। हमें पता नहीं कि वह बच्चा कहां से आया। हमने अपना ही बंदा समझकर ऐसा किया है। अगर कोई गलतफहमी है तो मुझे माफ करना। मैं ऐसे किसी को मारता नहीं। आजतक हमने ऐसा किया नहीं है। सभी लोग हमसे इतना प्यार करते हैं और हम उनके साथ ऐसा व्यवहार नहीं करेंगे। हम माफी मांगना चाहते थे। उसको ढूंढने की कोशिश भी की लेकिन नहीं मिला। बेवजह ही एक थप्पड़ खा गया। डर से भागा होगा।


वाराणसी में दशाश्वमेध घाट के पास नाना पाटेकर फिल्म ‘जर्नी’ की शूटिंग कर रहे थे। इसे ‘गदर 2’ फेम डायरेक्टर अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। इस फिल्म का ऐलान सनी देओल और अमीषा पटेल अभिनीत फिल्म की हिट के बाद किया गया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 16 Nov 2023, 10:59 AM