पुणे: नरेंद्र दाभोलकर हत्याकांड में गिरफ्तार आरोपी को कोर्ट ने 26 अगस्त तक सीबीआई हिरासत में भेजा

नरेंद्र दाभोलकर की बेटी मुक्ता ने कहा कि उनके पिता की हत्या के बाद उसी तरीके से तीन और लोगों की हत्या की गई थी। उन्होंने कहा कि जांच एजेंसियां कहती हैं कि तीनों के बीच में कॉमन लिंक है। उन्होंने कहा कि यह कोई बड़ी साजिश है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

नरेंद्र दाभोलकर हत्याकांड में औरंगाबाद से गिरफ्तार आरोपी सचिन अंदूरे को पुणे की कोर्ट ने 26 अगस्त तक सीबीआई हिरासत में भेज दिया है। सीबीआई ने शनिवार को इस मामले में सचिन अंदूरे को गिरफ्तार किया था। कड़ी पूछाताछ के बाद उसे कोर्ट में पेश किया गया।

वहीं आरोपी की गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया देते हुए दाभोलकर की बेटी मुक्ता दाभोलकर ने कहा कि उनके पिता की हत्या के बाद उसी तरीके से तीन और लोगों की हत्या की गई थी। उन्होंने कहा कि जांच एजेंसियां कहती हैं कि तीनों के बीच में कॉमन लिंक है। उन्होंने आरोप लगाया कि यह कोई बड़ी साजिश थी और उन्हें वैचारिक अंतर की वजह से मारा गया था।

गौरतलब है कि 20 अगस्त, 2013 को स्वतंत्र विचारक नरेंद्र दाभोलकर की पुणे में गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। जांच में यह बात समाने आई थी कि उनके हत्याकांड में दो शूटर शामिल थे। बॉम्बे हाई कोर्ट ने 2 अगस्त को हुई मामले की सुनवाई के दौरान कहा था कि जांच अधिकारी इसे गंभीरता से नहीं ले रहे हैं, जबकि देश बुरे दौर से गुजर रहा है, जहां कोई भी आजाद होकर नहीं घूम सकता।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia