झारखंड के सर्किट हाउस में ठहरे लालू यादव बाल-बाल बचे, अचानक कमरे के पंखे में आग लगने से मचा हड़कंप, सभी सुरक्षित

लालू यादव 8 जून को आदर्श चुनाव आचार संहिता उल्लंघन के एक मामले में विशेष एमपी-एमएलए कोर्ट में पेशी के लिए पलामू में हैं। अपनी पेशी के लिए लालू यादव सोमवार को हेलीकॉप्टर से पलामू जिला मुख्यालय के चियांकी हवाई अड्डे पहुंचे। वह बुधवार तक पलामू में ही रहेंगे।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

इन दिनों झारखंड के पलामू में मौजूद राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव मंगलवार की सुबह उस समय बाल-बाल बच गए, जब आज सुबह अचानक सर्किटट हाउस के उस कमरे के पंखे में आग लग गई जिसमें वह ठहरे थे। हालांकि आनन-फानन में सर्किट हाउस के कर्मचारियों ने जल्द ही बिजली काट दी, जिससे बड़ी घटना नहीं हुई और लालू प्रसाद को भी कोई नुकसान नहीं पहुंचा।

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद इन दिनों झारखंड के दौरे पर हैं। इसी दौरान वे पलामू जिले के सर्किट हाउस में ठहरे हैं। जिला के एक अधिकारी ने बताया कि मंगलवार की सुबह पलामू के सर्किट हाउस में लालू प्रसाद के कमरे में दीवार पर टंगे पंखे में शॉट सर्किट से आग लग गई। उस समय आरजेडी अध्यक्ष डाइनिंग हॉल में नाश्ता कर अखबार पढ़ रहे थे। वे पूरी तरह से सुरक्षित हैं।


उन्होंने बताया कि आग लगने की सूचना पर आनन-फानन में तुरंत सर्किट हाउस के कर्मचारियों ने मोर्चा संभाल लिया। बिजली का कनेक्शन काटकर वहां से पंखे को बाहर कर दिया गया है।
लालू प्रसाद को 8 जून को आदर्श चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन के एक मामले में पलामू स्थित विशेष एमपी-एमएलए कोर्ट में भी पेश होना है।

अपनी पेशी के लिए लालू प्रसाद यादव सोमवार को हेलीकॉप्टर से पलामू जिला मुख्यालय के चियांकी हवाई अड्डे पर पहुंचे तो उनके स्वागत में आरजेडी के नेताओं-कार्यकर्ताओं और लालू प्रसाद यादव के समर्थकों की भीड़ उमड़ पड़ी। लालू यादव बुधवार तक पलामू में ही कैंप करेंगे।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia