नवजीवन बुलेटिन: भारतीय गेंदबाजों के सामने अफ्रीकी टीम की पहली पारी 162 पर ढेर और कमलेश हत्याकांड में ईनाम घोषित

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच आखिरी टेस्ट मैच रांची में खेला जा रहा है। दक्षिण अफ्रीका की टीम पहली पारी में मात्र 162 रन पर सिमट गई है। जिसके बाद टीम इंडिया को पहली पारी में 335 रन की बढ़त हासिल हुई है। इसी के साथ देखिए 4 बड़ी खबरें।

user

नवजीवन डेस्क

महाराष्ट्र और हरियाणा में विधानसभा चुनावों के लिए मतदान जारी है। दोनों राज्यों की कुल 300 सीटों पर वोट डाले जा रहे हैं। महाराष्ट्र में प्रत्याशियों और हरियाणा में कुल 4406 उम्मीदवारों की किस्मत आज ईवीएम में कैद हो जाएगी। दोनों ही राज्यों में मतदान के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

उत्तर प्रदेश में विधानसभा की 11 सीटों के उपचुनाव में मतदान जारी है। इसी क्रम में रामपुर सदर पर उपचुनाव के दौरान समाजवादी पार्टी सांसद आजम खान के घर के पास फर्जी बूथ एजेंट पकड़े गए है। पुलिस सभी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

कमलेश तिवारी हत्याकांड के दो आरोपियों पर यूपी पुलिस ने इनाम घोषित किया है। यूपी पुलिस के मुताबिक, आरोपियों पर 2.5 लाख का इनाम है। वहीं यूपी पुलिस डीजीपी ओपी सिंह ने कहा कि हत्याकांड के दोनों आरोपियों असफाक और मोइनुद्दीन पठान को पकड़ने वाले को ये राशि दी जाएगी।

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच आखिरी टेस्ट मैच रांची में खेला जा रहा है। दक्षिण अफ्रीका की टीम पहली पारी में मात्र 162 रन पर सिमट गई है। जिसके बाद टीम इंडिया को पहली पारी में 335 रन की बढ़त हासिल हुई है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने अपनी पहली पारी 9 विकेट पर 497 रन बनाकर घोषित कर दी थी।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia