नवजीवन बुलेटिन: टैक्सपेयर्स के लिए पीएम मोदी की बड़ी घोषणा और राम मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष को हुआ कोरोना

देश के ईमानदार टैक्सपेयर्स के लिए पीएम मोदी ने आज बड़ा ऐलान किया। पीएम मोदी ने आज ट्रांसपेरेंट टैक्सेशन- ऑनरिंग द ऑनेस्ट नाम के प्लैटफॉर्म को लॉन्च किया।

user

नवजीवन डेस्क

देश के ईमानदार टैक्सपेयर्स के लिए पीएम मोदी ने आज बड़ा ऐलान किया। पीएम मोदी ने आज ट्रांसपेरेंट टैक्सेशन- ऑनरिंग द ऑनेस्ट नाम के प्लैटफॉर्म को लॉन्च किया। इसके जरिए फेसलेस असेसमेंट, फेसलेस अपील और टैक्सपेयर चार्टर जैसे बड़े रिफॉर्म्स लागू किए गए।

राम मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष नृत्य गोपाल दास को कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। उन्हें खांसी-जुकाम और बुखार की शिकायत थी। उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही है। उनकी तबीयत बिगड़ने के बाद उनके पास डॉक्टरों की एक टीम पहुंची है। नृत्य गोपाल दास इस समय मथुरा में है। आगरा के सीएमओ और डॉक्टर्स नृत्य गोपाल दास के इलाज के लिए पहुंचे हैं।

बनारस हिन्दू विश्वविद्यालय (बीएचयू) में एक चौंकाने वाली घटना हुई, यहां अतिरिक्त मुख्य चिकित्सा अधिकारी की मौत के बाद उनके परिजनों को दूसरे व्यक्ति का शव सौंप दिया गया। अधिकारी की मौत कोरोना वायरस के कारण हुई थी। एसीएमओ डॉ. जंग बहादुर सिंह की मंगलवार देर रात मौत हो गई थी और बुधवार को उनके परिवार को उनका शव सौंपा गया। शव को बॉडी बैग में रखा गया था। जब परिजन शव का दाह संस्कार करने के लिए घाट पर ले गए और जैसे ही परिजनों ने चिता को अग्नि दी, वहां गाजीपुर के एक कोविड-19 रोगी के परिजन आ गए। उस रोगी की उसी दिन मृत्यू हो गई थी और उसका शव एसीएमओ के परिवार को सौंप दिया गया था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia