अभी कुछ और दिन जेल में रहेंगी नवनीत राणा, आज नहीं मिली बेल, अब 4 मई को आएगा फैसला

हनुमान चालीसा विवाद के मामले में बीते एक सप्ताह से जेल में बंद सांसद नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा को कम से कम दो दिन और जेल में गुजारनी पड़ेगी।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

हनुमान चालीसा विवाद के मामले में बीते एक सप्ताह से जेल में बंद सांसद नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा को कम से कम दो दिन और जेल में गुजारनी पड़ेगी। दरअसल दोनों की जमानत याचिका पर अदालत आज शाम 5 बजे अपना फैसला सुनाने वाली थी। लेकिन अब इस मामले में अदालत आगामी 4 मई को अपना फैसला सुनाएगी।

बता दें कि सांसद नवनीत राणा की ओर से महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे के आवास के बाहर हनुमान चालीसा के पाठ के ऐलान के बाद जमकर हंगामा हुआ था। इसके बाद राणा दंपति को हिरासत में लेने के बाद गिरफ्तार कर लिया गया था।


इसी बीच नवनीत राणा के वकील ने जेल प्रशासन पर अपने मुवक्किल को जेल में उचित इलाज नहीं देने का आरोप लगाया है। वकील रिजवान मर्चेंट ने बाइकुला जेल सुपरिटेंडेंट को पत्र लिख कर दावा किया है कि नवनीत राणा स्पोंडिलोसिस से जूझ रही हैं, उन्हें सीटी स्कैन की सुविधा उपलब्ध नहीं कराई जा रही है।

वकील का आरोप है कि नवतीन राणा को फर्श पर बैठने और सोने के लिए मजबूर किया जा रहा है। पत्र में इस बात का भी जिक्र किया गया है कि उन्होंने संबंधित अथॉरिटी से इस बाबत निवेदन भी किया लेकिन उनके निवेदन को स्वीकार नहीं किया गया। राणा के वकील का कहना है कि अगर उनके क्लाइंट की समस्या और भी बढ़ती है या उन्हें कुछ और तकलीफ होती है तो इसका जिम्मेदार जेल प्रशासन होगा।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 02 May 2022, 6:45 PM