'भीख में आजादी' वाले कंगान के बयान पर नवाब मलिक बोले- 'लगता है हशीश की हेवी डोज लेकर बैठी थीं', गिरफ्तारी की मांग

नवाब मलिक ने कहा कि हम अभिनेत्री कंगना रनौत के बयान की कड़ी निंदा करते हैं। केंद्र सरकार को कंगना से पद्म श्री अवॉर्ड वापस लेना चाहिए और उन्हें गिरफ्तार करना चाहिए। ऐसा लगाता है कंगना रनौत ने इस तरह का बयान देने से पहले मलाना क्रीम की भारी खुराक ली थीं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के आजादी वाले बयान को लेकर विपक्ष लगातार हमलावर है। एनसीपी नेता नवाब मलिक ने कहा कि कंगना रनौत ने 2014 में आजादी मिलने वाली बातें कहकर हजारों स्वतंत्रता सेनानियों का अपमान किया है।

उन्होंने आगे कहा कि हम अभिनेत्री के बयान की कड़ी निंदा करते हैं। केंद्र सरकार को कंगना से पद्म श्री अवॉर्ड वापस लेना चाहिए और उन्हें गिरफ्तार करना चाहिए। उन्होने आगे कहा कि ऐसा लगाता है कंगना रनौत ने इस तरह का बयान देने से पहले मलाना क्रीम (हशीश, एक विशेष किस्म की ड्रग्स जो हिमाचल में उगती है) की भारी खुराक ली थीं।


गौरतलब है कि कंगना रनौत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इसमें अभिनेत्री एक कार्यक्रम के दौरान कह रही हैं, 1947 में जो आजादी मिली वो भीख थी, असली आजादी 2014 में मिली। कंगना के इस बयान पर काफी बवाल मच गया है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 12 Nov 2021, 2:16 PM