सुशांत केस में रिया पर शिकंजा, भाई शौविक और सैमुएल मिरांडा गिरफ्तार, ड्रग्स एंगल में एनसीबी की कार्रवाई

सुशांत की मौत की जांच कर रही सीबीआई ने रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती से लगातार तीसरे दिन करीब पांच घंटे पूछताछ की। इससे पहले दो दिन उनसे करीब 18 घंटे पूछताछ हो चुकी है। रिया और उनके परिजन सुशांत सिंह को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में आरोपी हैं।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शुक्रवार को उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया। उसके साथ ही सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुएल मिरांडा को भी गिरफ्तार किया गया है। दोनों को सुशांत मौत की जांच में सामने आए ड्रग्स एंगल में गिरफ्तार किया गया है। दोनों को ही एनसीबी ने शुक्रवार सुबह मेंं ही हिरासत में ले लिया था।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के केस में आज सीबीआई जांच का 15वां दिन है। मामले में सामने आए ड्रग ऐंगल की जांच कर रही एनसीबी ने देर शाम रिया चक्रवर्ती के छोटे भाई शौविक चक्रवर्ती और सुशांत के पूर्व हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार कर लिया। इससे पहले एनसीबी ने सुबह 6.30 बजे रिया चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के घर पर छापेमारी की। रिया के घर एनसीबी की टीम करीब 4 घंटे तक रही। वहीं से एनसीबी की टीम रिया के भाई शौविक को पूछताछ के लिए अपने साथ लेकर चली गई। दरअसल जांच के दौरान बीते दिनों रिया चक्रवर्ती और सुशांत के स्टाफ के कई लोगों के ड्रग चैट्स सामने आए थे।

वहीं मौत की जांच कर रही सीबीआई ने रिया के पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती से आज लगातार तीसरे दिन करीब पांच घंटे पूछताछ की। इससे पहले दो दिन उनसे करीब 18 घंटे पूछताछ हो चुकी है। रिया और उनके परिजन सुशांत सिंह राजपूत को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में आरोपी हैं। इससे पहले सीबीआइ रिया चक्रवर्ती से भी लगातार चार दिन तक करीब 35 घंटे पूछताछ कर चुकी है। वहीं रिया का भाई शोविक चक्रवर्ती भी सीबीआई जांच के दायरे में है और उससे भी पूछताछ हो चुकी है।

बता दें कि बीते 14 जून को सुशांत का शव उनके बांद्रा स्थित फ्लैट के बेडरूम में पंखे से लटका हुआ मिला था। शुरुआती जांच में मुंबई पुलिस ने हादसे में अप्राकृतिक मौत का मामला दर्ज करते हुए 50 से ज्यादा लोगों के बयान दर्ज किए थे। लेकिन सुशांत के पिता ने पटना में एफआईआर दर्ज कर आरोप लगाया था कि रिया चक्रवर्ती और उनके परिजनों ने सुशांत के रुपये हड़पने के लिए उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाया। बाद में काफी बवाल होने पर मामले की जांच केंद्रीय एजेंसी सीबीआई से कराने का फैसला हुआ।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia