सुशांत केस : NCB ने सुशांत के फ्लैट मेट सिद्धार्थ पिठानी को किया गिरफ्तार, खुदकुशी के वक्त घर पर था मौजूद

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शुक्रवार को सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में उनके दोस्त और फ्लैट में साथ रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी को हैदराबाद से गिरफ्तार किया है। यह गिरफ्तारी ड्रग्स केस में की गई है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शुक्रवार को सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में उनके दोस्त और फ्लैट में साथ रहने वाले सिद्धार्थ पिठानी को हैदराबाद से गिरफ्तार किया है। यह गिरफ्तारी ड्रग्स केस में की गई है। NCB के अधिकारी अब सिद्धार्थ पिठानी से ड्रग्स मामले में पूछताछ करेंगे।

क्रिएटिव आर्ट डिजाइनर सिद्धार्थ पीठानी सुशांत का उन चारों में से सबसे करीबी था। जब उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती घर में नही रहती थीं तब वो सुशांत के सामने वाले कमरे में सोता था। सीबीआई ने अपनी जांच में बहुत से लोगों से पूछताछ की है। इस पूरे केस में चार नाम सबसे अहम हैं- सुशांत के दोस्त सिद्धार्थ पिठानी, नौकर नीरज सिंह, हाउस मैनेजमेंट का काम देखने वाला दीपेश सावंत और कुक केशव।

बता दें कि 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत का निधन हो गया था। मुंबई स्थित फ्लैट में उन्होंने फांसी लगाकर जान दे दी थी। सुशांत की मौत ने सभी को हिला कर रख दिया था। सुशांत के घरवालों ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर भी कई संगीन आरोप लगाए थे। सुशांत डेथ केस में जांच के दौरान ड्रग्स एंगल भी सामने आया। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इस केस की जांच में लगी है। इसमें रिया चक्रवर्ती, शौविक चक्रवर्ती जैसे कई लोगों के नाम सामने आए थे। सिद्धार्थ पिठानी भी उन में से एक थे। अब एनसीबी ने उन्हें अरेस्ट कर लिया है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia