आर्यन केस में एनसीबी के गवाह गायब, गवाही के लिए गोसावी और प्रभाकर सैल को नोटिस तक सर्व नहीं कर पाई एजेंसी

आर्यन खान ड्रग केस में एनसीबी अपने उन दो मुख्य गवाहों को नहीं तलाश पा रही है जो यूं तो सोशल मीडिया और मीडिया में आसानी से पत्रकारों से बात कर रहे हैं। मामले की जांच के लिए बनी नई टीम ने कहा है कि तमाम कोशिशों के बाद भी एजेंसी अपने गवाहों गोसावी और प्रभाकर सैल को नोटिस तक नहीं सर्व कर पाई है।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

आर्यन खान ड्रग केस में कथित वसूली, गवाह और अन्य मामलों के साथ ही इस हाई प्रोफाइल केस के जांच अधिकारी समीर वानखेड़े पर लग रहे अन्य आरोपों की जांच के लिए बनी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की विशेष टीम ने जांच शुरु कर दी है। इस क्रम में एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर जनरल ज्ञानेश्वर सिंह ने बताया कि इस मामले के मुख्य गवाह के पी गोसावी और प्रभाकर सैल से संपर्क नहीं हो पा रहा है और उन्हें गवाही के लिए नोटिस तक सर्व नहीं किया जा सका है।

ज्ञानेश्वर सिंह ने कहा कि इस सिलसिले में एनसीबी के जोनल डायरेक्टर और आर्यन खान केस के जांच अधिकारी समीर वानखेड़े से एनसीबी अधिकारियों ने लंबी पूछताछ की। पूछताछ के दौरान समीर वानखेड़े ने इस टीम को कुछ दस्तावेज भी सौंपे हैं। एनसीबी के डीडीजी ने बताया कि जरूरत पर समीर वानखेड़े से आगे भी पूछताछ भी की जाएगी। उन्होंने बताया कि वानखेड़े के खिलाफ कोई सबूत मिलने तक वह क्रूज शिप ड्रग्स मामले में जांच अधिकारी बने रहेंगे। 

ज्ञानेश्वर सिंह ने बताया कि उनकी तमाम कोशिशों के बावजूद आर्यन केस के मुख्य गवाह के पी गोसावी और प्रभाकर सैल को नोटिस सर्व नहीं किया जा सका है। एनसीबी ने कहा है कि ये दोनों लोग सोशल मीडिया और अन्य जगह जो बोल रहे हैं वे एनसीबी के सामने आकर बोलें।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia