मोदी सरकार के खिलाफ जो बोलेगा, उस पर होगी कार्रवाई, अनुराग-तापसी के खिलाफ छापेमारी पर एनसीपी ने बोला हमला

मुंबई में आज फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप और अभिनेत्री तापसी पन्नू के घरों पर आयकर विभाग की छापेमारी पर एनसीपी ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है। पार्टी के वरिष्ठ नेता नवाब मलिक ने कहा कि मोदी सरकार के खिलाफ जो भी बोलेगा, उस पर इसी तरह की कार्रवाई होगी।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

फिल्म निर्माता और निर्देशक अनुराग कश्यप और अभिनेत्री तापसी पन्नू के घरों और दफ्तर पर आज आयकर विभाग की छापेमारी को लेकर एनसीपी नेता नवाब मलिक ने सरकार पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि पिछले कई दिनों से अनुराग और तापसी मोदी सरकार की नीतियों के खिलाफ बोल रहे थे, जिसकी वजह से उन्हें दबाने के लिए ईडी की यह कार्रवाई की गई है।

एनसीपी नेता मलिक ने कहा कि जो भी मोदी सरकार के खिलाफ बोलेगा, उस पर कार्रवाई होगी। शिवसेना सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने भी कहा कि उम्मीद है आयकर विभाग जल्द ही बंधुआ गुलामी से बाहर आएगा। ऐसी ही उम्मीद ईडी और सीबीआई के लिए भी है।

कांग्रेस नेता अशोक चव्हाण ने भी फिल्म निर्देशक अनुराग कश्यप और अभिनेत्री तापसी पन्नू के घरों पर आयकर विभाग की छापेमारी पर मोदी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि ये देश के लिए कोई नई बात नहीं है। आजकल रोज का यह मामला हो गया है कि जो भी केंद्र सरकार के खिलाफ अपनी बात रखता है, उसपर दबाव बनाने का यह माध्यम हो गया है।

बता दें कि आयकर विभाग की कई टीमों ने आज मुंबई और पुणे में करीब 20 से 22 स्थानों पर छापेमारी की। इस छापेमारी में अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू, मधु मनटेना, विकास बहल और अन्य के अलावा फैंटम फिल्म्स और तीन अन्य संस्थाओं के कार्यालय शामिल हैं। बताया जा रहा है कि यह छापेमारी फैंटम फिल्म्स द्वारा कथित तौर पर टैक्स चोरी के सिलसिले में की गई है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 03 Mar 2021, 6:12 PM