NCP प्रमुख शरद पवार मुंबई के अस्पताल में भर्ती, पार्टी ने नेताओं-कार्यकर्ताओं से भीड़ नहीं लगाने की अपील की

एनसीपी ने शरद पवार की बीमारी की प्रकृति का खुलासा नहीं किया है, लेकिन एक नेता ने कहा कि पुणे जिले के कुछ बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के हालिया दौरे के बाद से वह कमजोरी महसूस कर रहे थे। उन्हें 2 नवंबर को अस्पताल से छुट्टी मिलने की संभावना है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री शरद पवार को सोमवार सुबह कुछ स्वास्थ्य समस्याओं के चलते मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पार्टी के एक नेता ने इसकी जानकारी देते हुए पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से अस्पताल में भीड़ नहीं लगाने की अपील की है।

82 वर्षीय शरद पवार को चिकित्सकीय सलाह के अनुसार तीन दिनों तक अस्पताल में रखा जाएगा और दो नवंबर को छुट्टी मिलने की संभावना है। बाद में गुरुवार को वह अहमदनगर जिले के शिरडी जाएंगे और वहां 4-5 नवंबर को होने वाले एनसीपी के दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर में हिस्सा लेंगे।


एनसीपी ने शरद पवार की बीमारी की प्रकृति का खुलासा नहीं किया है, लेकिन एक अधिकारी ने कहा कि पुणे जिले के कुछ बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के अपने हालिया दौरे के बाद से वह कमजोरी महसूस कर रहे थे। एनसीपी ने कहा कि सभी पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं से अस्पताल में भीड़ नहीं लगाने का अनुरोध किया गया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia