दिल्ली: पूर्व सीएम एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की पत्नी अपूर्वा शुक्ला गिरफ्तार, पति रोहित की हत्या का आरोप

रोहित शेखर तिवारी की मौत की जांच कर रही पुलिस ने घर वालों पर हत्या का शक जताया था। रोहित की मां ने भी पुलिस की पूछताछ में कहा था कि कुछ दिनों से रोहित और अपूर्वा के बीच झगड़े हो रहे थे। जांच के बाद पुलिस ने अपूर्वा शुक्ला को गिरफ्तार किया है।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के पूर्व सीएम एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की पत्नी अपूर्वा शुक्ला को दिल्ली की क्राइम ब्रांच पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अपूर्वा शुक्ला को पति रोहित शेखर की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। रोहित शेखर की मौत के बाद से पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही थी। पोस्टमॉर्ट रिपोर्ट के बाद पुलिस ने अपने बयान में कहा था कि रोहित शेखर की हत्या की गई थी। पुलिस ने कहा था कि ऐसा लगता है कि रोहित शेखर के मुंह पर तकिया रखकर उन्हें मौत के घाठ उतार दिया गया था।

अपूर्वा शुक्ला को गिरफ्तार करने के बाद दिल्ली पुलिस का बयान आया है। दिल्ली पुलिस ने कहा कि है कि अपूर्वा शुक्ला शादी से खुश नहीं थी।

रोहित शेखर की मौत की जांच कर रही पुलिस ने घर वालों पर हत्या का शक जताया था। रोहित की मां ने भी पुलिस की पूछताछ में कहा था कि कुछ दिनों से रोहित और अपूर्वा शुक्ला के बीच झगड़े हो रहे थे। जांच के बाद पुलिस ने अपूर्वा शुक्ला को गिरफ्तार किया है। खबरों के मुताबिक, दिल्ल की क्राइम ब्रांच पुलिस को रोहित शेखर की मौत से जुड़े कई अहम सबूत हाथ लगे हैं।

16 अप्रैल, 2019 को रोहित शेखर की मौत दिल्ली के डिफेंस कॉलोनी स्थित उनके घर में हुई थी। उन्हें साकेत स्थित मैक्स हॉस्पिटल ले जाया गया था, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था। उस वक्त खबरों में कहा गया था कि रोहित की मौत हर्ट अटैक से हुई है। बाद पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू की थी। पोस्टमॉर्टम के बाद इस केस को दिल्ली की क्रांइम ब्रांच को सौंप दिया गया था। तबसे इस मामले की जांच दिल्ली क्राइम ब्रांच कर रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


Published: 24 Apr 2019, 11:33 AM
/* */