राम मंदिर मुद्दे पर एनडीए में मतभेद, रामदास अठावले ने  शिवसेना पर साधा निशाना

रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के प्रमुख रामदास अठावले ने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे की आगामी अयोध्या यात्रा पर तंज कसते हुए कहा है कि उद्धव एक बार क्या 10 बार भी अयोध्या चले जाएं लेकिन वहां राम मंदिर का निर्माण नहीं होगा।

फोटो: सोेशल मीडिया
फोटो: सोेशल मीडिया

नवजीवन डेस्क

एनडीए के सहयोगी दलों के नेता एक दूसरे पर निशाना साधने से बाज नहीं आ रहे हैं। बिहार में गिरिराज सिंह और जेडीयू नेताओं के बीच बहस के बाद अब महाराष्ट्र में भी एनडीए के सहयोगी दल ने शिवसेना पर निशाना साधा है। रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के प्रमुख रामदास अठावले ने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे की आगामी अयोध्या यात्रा पर तंज कसते हुए कहा है कि उद्धव एक बार क्या 10 बार भी अयोध्या चले जाएं लेकिन वहां राम मंदिर का निर्माण नहीं होगा।

अठावले ने उद्धव ठाकरे को सुप्रीम कोर्ट के फैसले का इंतजार करने के भी सलाह दिए हैं। बता दें कि लोकसभा चुनाव में जीत के बाद शिवसेना ने एक बार फिर से राम मंदिर के निर्माण के पक्ष में आवाज उठाई थी। 5 जून को शिवसेना की मीडिया सेल ने इस बात की जानकारी दी थी कि पार्टी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे इस माह के अंत तक अयोध्या जाएंगे।

खबर है कि उद्धव के साथ पार्टी के 18 सांसद भी अयोध्या जा सकते हैं। अयोध्या में इस समय भारी संख्या में साधु संत पहुंच रहे है। वहीं सूत्रों का कहना है कि शिवसेना प्रमुख 17 लोकसभा के पहले संसद सत्र शुरू होने से पहले अयोध्या जा सकते हैं। संसद का सत्र 17 जून से ही शुरू हो रहा है।

उद्धव के 15 से 17 जून के बीच अयोध्या में रुक सकते हैं। ठाकरे के करीबी और पार्टी के मीडिया प्रभारी हर्षल प्रधान ने उद्धव के अयोध्या जाने की पुष्टि की थी। हर्षल ने कहा था कि इस बारे में विस्तृत जानकारी पार्टी की तरफ से जल्द ही जारी की जाएगी। अयोध्या में देश के विभिन्न हिस्सों से पहुंचे साधु संत अयोध्या में मंदिर निर्माण के संबंध में पीएम नरेंद्र मोदी के लिए संकल्प पत्र जारी कर सकते हैं।

लोकप्रिय