मध्य प्रदेश पेशाबकांड पर नेहा सिंह राठौर के ट्वीट से मचा बवाल, सिंगर पर दर्ज हुई FIR, जानें पूरा मामला

एमपी के सीधी जिले में आदिवासी युवक के साथ कथित बीजेपी नेता के घृणित व्यवहार के मामले में लोक गायिका नेहा सिंह राठौर ने एक ट्वीट किया था। यह ट्वीट उनके लिए मुसीबत का कारण बन गया है। नेहा सिंह राठौर के खिलाफ इंदौर और भोपाल में शिकायत दर्ज कराई गई है।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश के सीधी जिले में आदिवासी युवक के साथ कथित बीजेपी नेता के घृणित व्यवहार के मामले में लोक गायिका नेहा सिंह राठौर ने एक ट्वीट किया था। यह ट्वीट उनके लिए मुसीबत का कारण बन गया है। नेहा सिंह राठौर के खिलाफ इंदौर और भोपाल में शिकायत दर्ज कराई गई है।

दरअसल, सीधी जिले की घटना को लेकर भोजपुरी लोक गायिका नेहा सिंह राठौर ने एक ट्वीट किया था और लिखा था एमपी में 'का बा ..?' कमिंग सून। आरोप है कि उन्होंने इसके साथ एक चित्र भी पोस्ट किया था, जिससे सियासी हलचल पैदा हो गई। इस चित्र को बीजेपी से जुड़े लोग आरएसएस का अपमान करार दे रहे हैं। नेहा सिंह ने खुद ट्वीट कर बताया, बीजेपी नेता ने आदिवासी व्यक्ति के सिर पर पेशाब कर दिया। इसकी आलोचना करने पर उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है।


सूरज खरे की ओर से भोपाल के हबीबगंज थाने में दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर नेहा सिंह राठौर के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। इस आवेदन में कहा गया है कि सीधी कांड को लेकर किए गए पोस्ट में आरोपी को आरएसएस की ड्रेस में दिखाया गया है।

वहीं, एक अन्य शिकायत इंदौर के छोटी ग्वालटोली थाना क्षेत्र में बीजेपी के महानगर संयोजक निमेश पाठक ने दर्ज कराई है। बताया गया है कि नेहा सिंह ने जो तस्वीर ट्वीट की है, उसमें एक व्यक्ति बैठा हुआ है, जबकि, दूसरा व्यक्ति खड़ा होकर उसके ऊपर पेशाब कर रहा है। वह व्यक्ति काली टोपी और खाकी नेकर में दिखाया गया है। इस पर विवाद खड़ा हो गया है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia