सलमान खान के घर फायरिंग मामले में नया मोड़, आरोपी अनुज थापन ने पुलिस लॉकअप में लगाई फांसी

एक पुलिसकर्मी ने थापन को लॉकअप के अंदर चादर के सहारे लटका हुआ पाया, जिसके बाद उसने तुरंत शोर मचाया। अचेत हालत में उसे पास के सेंट जॉर्ज अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

सलमान खान के घर फायरिंग मामले में आरोपी अनुज थापन ने पुलिस लॉकअप में लगाई फांसी
सलमान खान के घर फायरिंग मामले में आरोपी अनुज थापन ने पुलिस लॉकअप में लगाई फांसी
user

नवजीवन डेस्क

एक सनसनीखेज घटनाक्रम में मुंबई में सलमान खान के घर पर फायरिंग के मामले में गिरफ्तार एक आरोपी अनुज थापन ने बुधवार को मुंबई पुलिस के लॉकअप में कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने घटना की पुष्टि की है।

यह घटना बुधवार दोपहर से कुछ देर पहले क्राइम ब्रांच लॉकअप में हुई, जहां आरोपी थापन को 8 मई तक पुलिस हिरासत में भेजा गया था। एक पुलिसकर्मी ने थापन को अपने कमरे के अंदर चादर के सहारे लटका हुआ पाया, जिसके बाद उसने तुरंत शोर मचाया। अचेत हालत में उसे पास के सेंट जॉर्ज अस्पताल ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।


इस घटना के बाद पुलिस में हड़कंप मच गया। बता दें कि 32 वर्षीय थापन को 25 अप्रैल को पंजाब से गिरफ्तार किया गया था। उस पर सोनू बिश्नोई के साथ 14 अप्रैल को सलमान खान के बांद्रा स्थित घर के बाहर सुबह-सुबह हुई गोलीबारी के लिए इस्तेमाल किए गए हथियार और गोला-बारूद उपलब्ध कराने का आरोप था।

बता दें कि 14 मार्च को अभिनेता सलमान खान के मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित घर पर बाइक सवार दो लोगों ने फायरिंग की थी। फायरिंग में कोई हताहत नहीं हुआ था। फायरिंग के फौरन बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए थे। बाद में पुलिस ने दोनों आरोपियों को गुजरात से पकड़ा था। उनकी निशानदेही पर घटना में इस्तेमाल हथियार सूरत में तापी नदी से बरामद किए गए थे। इसके बाद पुलिस ने उन दोनों को हथियार उपलब्ध कराने के आरोप में थापन समेत दो लोगों को पंजाब से गिरफ्तार किया था।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia