ऋषिकेश में नए साल के जश्न ने कोरोना को दिया निमंत्रण, 28 पर्यटक निकले पॉजिटिव, पुलिस-प्रशासन ढूंढने में जुटा

ऋषिकेश में एक बार फिर बड़ी संख्या में कोरोना पॉजिटिव मामले मिलने के बाद राज्य सरकार के साथ ही स्वास्थ्य विभाग की चिंता भी बढ़ गई है। संक्रमित पर्यटक जिस होटल, जंगल कैंप और होमस्टे में रुके थे, वहां के सभी कर्मचारियों के कोरोना जांच के लिए सैंपल लिए जाएंगे।

फोटोः IANS
फोटोः IANS
user

नवजीवन डेस्क

उत्तराखंड की तीर्थ नगरी ऋषिकेश में जिसका डर था वही हुआ। शहर में नया साल मनाने आए पर्यटक अब यहां से तो चले गए हैं, लेकिन उनकी कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है जिसके बाद से प्रशासन में हड़कंप मच गया। अब स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन तीर्थ नगरी घूमने आए पर्यटकों की ट्रेवल हिस्ट्री जांचने में जुट गया है।

यमकेश्वर ब्लॉक के कोविड नोडल अधिकारी डा. राजीव कुमार ने बताया कि कोरोना संक्रमित पाए गए पर्यटक, दिल्ली, हरियाणा, यूपी के मेरठ, मुजफ्फनगर और राजस्थान के रहने वाले हैं। स्वास्थ्य विभाग इनकी जानकारी जुटाने में लगा है। मामले में संबंधित थाने और स्थानीय प्रशासन के लोग सभी पर्यटकों से संपर्क करने का प्रयास कर रहे हैं।


ऋषिकेश में एक बार फिर से बड़ी संख्या में कोरोना पॉजिटिव मामले मिलने के बाद राज्य सरकार के साथ ही स्वास्थ्य विभाग की चिंता भी बढ़ गई है। संक्रमित पर्यटक जिस होटल, जंगल कैंप और होमस्टे में रुके थे, वहां के सभी कर्मचारियों के कोरोना जांच के लिए सैंपल लिए जाएंगे। वहीं उत्तराखंड के मुनि की रेती इलाके में भी एक पर्यटक महिला पॉजिटिव पाई गई है।

(आईएएनएस के इनपुट के साथ)

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia