रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट मामले में NIA ने की पहली गिरफ्तारी, 1 मार्च को हुआ था ब्लास्ट

रामेश्वरम कैफे ब्लास्ट मामले में एनआईए द्वारा एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। गत 3 मार्च को एनआईए को मामले की जांच सौंप दी गई थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बेंगलुरु कैफे ब्लास्ट मामले में एनआईए ने बेल्लारी से एक शख्स को गिरफ्तार किया है। यह इस मामले में पहली गिरफ्तारी है। आरोपी की पहचान मोहम्मद शब्बीर के रूप में हुई है।

एनआईए द्वारा मामले की जांच तेज किए जाने के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। गत 3 मार्च को एनआईए को मामले की जांच सौंप दी गई थी। जांच एजेंसी मामले में सबूत जुटाकर जांच कर रही है, ताकि सभी आरोपियों को चिन्हित किया जा सके। गत 1 मार्च को बैंगलुरु स्थित रामेश्वरम कैफे में ब्लास्ट हुआ था।

सूत्रोंं के मुताबिक, शब्बीर मुख्य आरोपी का सहयोगी बताया जा रहा है। शब्बीर को ही सीसीटीवी फुटेज में बैग छोड़कर जाता हुआ देखा गया था।

बता दें कि आईइडी से बैंगलुरु के रामेश्वरम कैफे में ब्लास्ट किया गया था। इस ब्लास्ट की वजह से लोग खौफ में आ गए। वहीं, कई अन्य घायल हो गए।

तस्वीरों में संदिग्ध हमलावर को बिना टोपी के, बैगपैक के साथ आत्मविश्वास से चलते हुए गुलाबी टी-शर्ट और पतलून पहने हुए दिखाया गया है। तस्वीरों में वह मास्क पहने नजर आ रहा है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia