जम्मू के नरवाल में हुए 3 धमाकों की जांच करने पहुंची NIA टीम, घटनास्थल का किया मुआयना

जम्मू जोन अतिरिक्त डीजीपी मुकेश सिंह ने शनिवार को कहा था कि जम्मू शहर के नरवाल इलाके में दो वाहनों में हुए दो विस्फोटों में 6 लोग घायल हो गए। बाद में एक और धमाके की सूचना मिली थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

जम्मू के बजाल्टा इलाके में हुए तीन धमाकों के एक दिन बाद राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) की एक टीम रविवार को घटनास्थल पर पहुंची। धमाकों में एक पुलिस कांस्टेबल समेत 10 लोग घायल हो गए थे। फिलहाल मामले की जांच स्थानीय पुलिस कर रही है, लेकिन संभावना है कि इसे एनआईए को ट्रांसफर कर दिया जाएगा।

ऐसी आशंका जताई गई है कि सीमा पार आतंकवादियों द्वारा ऐसा किया गया है। पाकिस्तान स्थित आकाओं की भूमिका की जांच की जा रही थी। अतिरिक्त डीजीपी (जम्मू जोन) मुकेश सिंह ने शनिवार को कहा था कि जम्मू शहर के नरवाल इलाके में दो वाहनों में हुए दो विस्फोटों में 6 लोग घायल हो गए। बाद में एक और धमाके की सूचना मिली।


कांस्टेबल सुरिंदर सिंह सिधरा चौक पर अपनी ड्यूटी कर रहे थे, तभी बालू से लदा एक डंपर दिखाई दिया। पुलिस ने चेकिंग के लिए उसे रोका लेकिन अचानक उसमें विस्फोट हो गया और सभी घायल हो गए। अब एनआईए की टीम वहां पहुंच गई है और साक्ष्य जुटा रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia