गुजरात : मुख्यमंत्री के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अहमदाबाद समेत 4 मेट्रो शहरों में कल से लगेगा नाइट कर्फ्यू

गुजरात के 4 मेट्रो शहरों में कल से 28 फरवरी तक रात्रि कर्फ्यू लगाया जाएगा। गौरतलब है कि गुजरात के मुख्यमंत्री कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। वे कल वडोदरा में एक जनसभा में अचानक बेहोश होकर गिर पड़े थे, जिसके बाद हुई उनकी जांच में वे कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

गुजरात के मुख्यमंत्री के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद गुजरात के 4 मेट्रो शहरों में कल से 28 फरवरी तक नाइट कर्फ्यू लगाने का आदेश जारी हुआ है। जिन शहरों में नाइट कर्फ्यू रहेगा उनमें अहमदाबाद, वडोदरा, सूरत और राजकोट शामिल हैं। नाइट कर्फ्यू रात 12 बजे से सुबह 6 बजे तक रहेगा।

सीएम विजय रुपाणी हुए कोरोना पॉजिटिव

गौरतलब है कि गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी कल वडोदरा के निजामपुर इलाके में एक जनसभा में भाषण देते समय बेहोश हो गए थे। उन्हें आनन-फानन अस्पताल ले जाया गया। उनकी कोरोना जांच के लिए आरटी-पीसीआर टेस्ट हुआ जिसकी रिपोर्ट आने पर वे कोरोना पॉजिटिव पाए गए। उन्होंने अहमादाब शिफ्ट कर अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत स्थिर है। डॉक्टरों का कहना है कि मुख्यमंत्री को कम से कम एक सप्ताह अस्पताल में रहना होगा।

ध्यान रहे कि गुजरात में बीते 24 घंटे के दौरान कोरोना के 247 पॉजिटिव मामले सामने आए हैं, साथ ही एक व्यक्कि की मौत की भी पुष्टि हुई है।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia