यूपी के गाजियाबाद में युवती से निर्भया जैसी दरिंदगी! खून से मिली लथपथ, DCW ने पुलिस से मांगा जवाब

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कहा, "घटना बहुत ही भयावह और परेशान करने वाली है। एक महिला का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म किया गया। उसके अंदर एक रॉड डाली गई थी, जो उसके खून से लथपथ मिलने के समय भी फंसी हुई थी।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

गाजियाबाद में 38 वर्षीय महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को लेकर दिल्ली महिला आयोग ने गाजियाबाद के एसएसपी को नोटिस जारी कर रिपोर्ट मांगी है। आयोग ने मामले में दर्ज एफआईआर की प्रति के साथ मामले में की गई गिरफ्तारी की जानकारी भी मांगी है। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने कहा, "घटना बहुत ही भयावह और परेशान करने वाली है और मुझे निर्भया कांड की याद दिलाती है। एक महिला का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म किया गया। उसके अंदर एक रॉड डाली गई थी, जो उसके खून से लथपथ मिलने के समय भी फंसी हुई थी। महिला को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।"

उन्होंने कहा, "हमने गाजियाबाद पुलिस को नोटिस जारी किया है। सभी आरोपियों को तत्काल गिरफ्तार किया जाए और उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि कब तक महिलाओं और बच्चों के साथ इतनी बर्बरता होगी।"


दरअसल आयोग को गाजियाबाद में एक महिला से नृशंस गैंगरेप की सूचना मिली थी। बताया गया कि पीड़िता दिल्ली के नंदनगरी में रहती है और 16 अक्टूबर को अपने भाई के जन्मदिन समारोह में भाग लेने के लिए गाजियाबाद गई थी। रात में जब वह लौटते हुए ऑटो का इंतजार कर रही थी तो चार लोगों ने उसे स्कॉर्पियो कार में अगवा कर लिया। वे उसे एक अज्ञात स्थान पर ले गए, जहां एक और व्यक्ति मौजूद था।

उन्होंने उसके साथ बेरहमी से सामूहिक बलात्कार किया और दो दिनों तक उसके साथ बलात्कार और प्रताड़ित करते रहे। उन्होंने उसके प्राइवेट पार्ट में लोहे की रॉड भी डाल दी। इसके बाद, उन्होंने उसे बोरे में छिपा दिया, उसके हाथ-पैर बांध दिए और उसे सड़क पर फेंक दिया। महिला खून से लथपथ बहुत ही गंभीर हालत में मिली थी, उस समय लोहे की रॉड भी उसके अंदर थी। महिला फिलहाल बेहद गंभीर हालत में दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia