नितिन गडकरी को धमकी का मामला: नागपुर कार्यालय का फिर दौरा कर सकती है NIA

गौरतलब है कि करीब दो सप्ताह पहले गडकरी के नागपुर स्थित आधिकारिक आवास के लैंडलाइन नंबर पर एक कॉल आई थी। कॉल करने वाले ने गडकरी से बात करने और उन्हें धमकी देने की बात कही थी।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) की एक टीम के नागपुर स्थित सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी के कार्यालय का दौरा करने की संभावना है। हालांकि, जांच एजेंसी ने अभी तक आधिकारिक बयान नहीं दिया है। 9 मई को एनआईए की एक टीम ने गडकरी के नागपुर कार्यालय का दौरा किया था।

सूत्रों के मुताबिक, हत्या का दोषी जयेश पुजारी धमकी भरे कॉल के पीछे था। बाद में उसे कर्नाटक की बेलगावी जेल से गिरफ्तार किया गया था। नागपुर पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज किया। उन्होंने कहा कि मामले की गंभीरता को भांपते हुए एनआईए भी इसकी जांच कर रही है।


गौरतलब है कि करीब दो सप्ताह पहले गडकरी के नागपुर स्थित आधिकारिक आवास के लैंडलाइन नंबर पर एक कॉल आई थी। कॉल करने वाले ने गडकरी से बात करने और उन्हें धमकी देने की बात कही थी। यह पहली बार नहीं था जब नागपुर में गडकरी के कार्यालय को धमकी भरा फोन आया था।

इससे पहले जनवरी और मार्च में मंत्री के नागपुर स्थित कार्यालय में भी इसी तरह के फोन आए थे। गडकरी के दिल्ली कार्यालय में भी इसी तरह का फोन आया था, इसके बाद दिल्ली पुलिस को सूचित किया गया था। पुलिस ने आईएएनएस को बताया कि उन्होंने जांच शुरू कर दी है।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;