'बिहार में तेज हवा और धुंध वजह से गिरा पुल', IAS अधिकारी के जवाब से हैरान रह गए नितिन गडकरी, कहा- कैसे संभव है

गडकरी ने कहा , "बिहार में एक पुल गिर गया था। मैंने सचिव से पुल के गिरने का कारण पूछा तो उन्होंने जवाब दिया कि तेज हवा और धुंध के कारण पुल गिर गया। तब मैंने कहा कि , आप एक आईएएस अधिकारी होकर ऐसी बात पर विश्वास करते हो।"

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के सुल्तानगंज में एक निर्माणाधीन सड़क पुल के गिरने की वजह के बारे में जानकर केंद्रीय सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी हैरान रह गए। दरअसल, गडकरी के सचिव ने उन्हें पुल गिरने का जो कारण बताया वो सुनकर गडकरी पूरी तरह से चौंक गए।

गडकरी ने स्वयं एक कार्यक्रम में इस वाक्ये का जिक्र करते हुए बताया , "बिहार में एक पुल गिर गया था। मैंने सचिव से पुल के गिरने का कारण पूछा तो उन्होंने जवाब दिया कि तेज हवा और धुंध के कारण पुल गिर गया। तब मैंने कहा कि , आप एक आईएएस अधिकारी होकर ऐसी बात पर विश्वास करते हो।"

गडकरी ने आगे कहा कि , "मैं समझ नहीं पा रहा हूं कि हवा और धुंध के कारण पुल कैसे गिर सकता है। जरूर कुछ गलती हुई होगी, जिसकी वजह से यह पुल गिरा।" गडकरी ने कहा कि हमें गुणवत्ता से समझौता किए बिना पुलों के निर्माण की लागत को कम करने पर ध्यान देना चाहिए।

आपको बता दें कि, 29 अप्रैल को बिहार के सुल्तानगंज में गंगा नदी पर बन रहे सड़क पुल का एक हिस्सा आंधी के दौरान गिर गया था। जिसके गिरने के कारण को जानने के लिए केंद्रीय मंत्री ने सचिव से यह सवाल पूछा था जिसके जवाब ने उन्हें हैरान कर दिया।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia