रूपेश हत्याकांड पर नहीं है सीएम नीतीश के पास कोई जवाब? सवाल पूछने पर उल्टा पत्रकारों पर भड़के 'सुशासन बाबू'

जब नीतीश कुमार से इस मामले को लेकर पत्रकारों ने सवाल किए तो उन्होंने जवाब देने की बजाय पत्रकारों पर भड़क उठे। नीतीश कुमार 'अपराध पर कार्रवाई हो रही है, यह भूलना नहीं चाहिए' कहकर सवालों से बचते नजर आए।

फोटो: ANI
फोटो: ANI
user

पवन नौटियाल @pawanautiyal

बिहार में कानून व्यवस्था को लेकर राज्य सरकार की किरकिरी हो रही। बिहार में बदमाशों के हौसले कितने बुलंद है इस बात का अंदाजा हाल ही में हुए इंडिगो के एयरपोर्ट मैनेजर रूपेश सिंह की हत्या से लगाया जा सकता है। पटना में हुई इस हत्या के बाद नीतीश सरकार सवालों के घेर में है। सूबे में बढ़ते अपराध के मामलों को लेकर बीजेपी-जेडीयू की सरकार पर लगातार सवाल भी उठ रहे हैं। सरकार के मंत्री इस मामले में कुछ भी कहने से बच रहे हैं।

कुछ ऐसा ही हाल सीएम नीतीश कुमार का भी है। जब नीतीश कुमार से इस मामले को लेकर पत्रकारों ने सवाल किए तो उन्होंने जवाब देने की बजाय पत्रकारों पर भड़क उठे। नीतीश कुमार 'अपराध पर कार्रवाई हो रही है, यह भूलना नहीं चाहिए' कहकर सवालों से बचते नजर आए। उन्होंने माहौल को संभालने के लिए बस ये कह दिया कि रूपेश कुमार की हत्या बेहद दुखद है। मामले की जांच हो रही है। इतना ही नहीं नीतीश कुमार ने उल्टा पत्रकारों से सवाल कर दिया कि अपराधी क्या किसी से परमिशन लेकर अपराध करता है।

नीतीश कुमार ने कहा कि पत्रकारों का इस तरह से सवाल पूछना बिल्कुल गलत है। पुलिस को हतोत्साहित नहीं करना चाहिए क्योंकि पुलिस पूरी तरीके से अपना काम कर रही है। उन्होंने कहा कि मैं पत्रकारों से पूछता हूं कि आप लोग किस के समर्थक हैं? गौरतलब है कि राजधानी पटना के शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र में पटना हवाई अड्डे पर इंडिगो एयरलाइंस कंपनी के स्टेशन प्रबंधक रुपेश कुमार सिंह की अपराधियों ने मंगलवार की देर शाम गोली मारकर हत्या कर दी थी. सिंह अपने पुनाईचक स्थित कुसुमविला अपार्टमेंट में प्रवेश कर ही रहे थे कि अपराधियों ने उनपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia