INDIA गठबंधन में किसी भी तरह की नाराजगी से नीतीश कुमार ने किया इनकार, कहा- सीट बंटवारा भी समय पर हो जाएगा

पटना में सोमवार को पत्रकारों से चर्चा करते हुए नाराजगी के संबंध में पूछे जाने पर नीतीश कुमार ने कहा कि हमको कुछ नहीं चाहिए, नाराज होने की बात ही कहां बनती है। हम कहीं नाराज नहीं है जो कुछ भी कहा जा रहा है वह गलत बात है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इंडिया गठबंधन से किसी भी तरह की नाराजगी से इनकार किया है। उन्होंने कहा कि उन्हें किसी पद की इच्छा नहीं, सब कुछ जल्दी हो, यही मैं चाहता हूं।उन्होंने जेडीयू में भी किसी तरह की फूट से भी इनकार किया।

पटना में सोमवार को पत्रकारों से चर्चा करते हुए नाराजगी के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि हमको कुछ नहीं चाहिए, नाराज होने की बात ही कहां बनती है। हम कहीं नाराज नहीं है जो कुछ भी कहा जा रहा है वह गलत बात है। उन्होंने आगे कहा कि सीट बंटवारा भी समय पर हो जाएगा।

उन्होंने कहा कि मैने तो सिर्फ यह कहा कि राज्यों में जल्दी से सीट का बंटवारा कर लीजिए, सब कुछ जल्दी-जल्दी तय कर लीजिए।

बीजेपी नेता सुशील मोदी के जेडीयू में फूट और अध्यक्ष ललन सिंह के हटाए जाने वाले बयान पर पूछे जाने पर नीतीश ने कहा कि कौन क्या बोलते हैं, हम ध्यान नहीं देने जा रहे हैं। आजकल कुछ लोग जो मन में आता है, वह बोलते रहता है, जिससे उसको उसका लाभ मिले। लेकिन, इससे किसी को कोई लाभ नहीं मिलने वाला है।

उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी में कोई इधर-उधर नहीं है। हमारी पार्टी में सब एकजुट है, कहीं कोई दिक्कत नहीं है।

मुख्यमंत्री ने पत्रकारों से आगे कहा कि बिहार में देखिए कितना काम हो रहा है। नौकरी को लेकर 10 लाख लोगों को नौकरी देने की बात कही गई थी, आधे के नजदीक हमलोग पहुंच गए हैं।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia