नीतीश कुमार ने जल्द चुनाव पर अमित शाह को दिया करारा जवाब, कहा- जितना जल्दी हो, उतना अच्छा, हमलोग हमेशा तैयार

पटना से लेकर दिल्ली तक राजनीतिक गलियारों में इन दिनों चर्चा तेज है कि मोदी सरकार समय से पहले आम चुनाव करा सकती है। नीतीश कुमार ने कहा कि भारत सरकार को अधिकार है। पार्लियामेंट का चुनाव थोड़ा पहले भी करा सकते हैं।

नीतीश कुमार ने जल्द चुनाव पर अमित शाह को दिया करारा जवाब
नीतीश कुमार ने जल्द चुनाव पर अमित शाह को दिया करारा जवाब
user

नवजीवन डेस्क

केंद्र की मोदी सरकार द्वारा समय से पहले लोकसभा चुनाव कराने की दिल्ली से पटना तक चल रही चर्चाओं और एक दिन पहले अमित शाह के बिहार में जल्द चुनाव होने की आशंका जाहिर करने पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार को कहा कि देश में जितना जल्दी चुनाव हो, उतना अच्छा है। हमलोग चुनाव के लिए हमेशा तैयार हैं।

दरअसल बिहार दौरे के क्रम में देश के गृह मंत्री अमित शाह ने शनिवार को कहा था कि बिहार में जल्द चुनाव हो सकते हैं। पत्रकारों ने सोमवार को जब इस बयान के संबंध नीतीश कुमार से पूछा तो उन्होंने कहा कि वे लोग तो पूरे देश में जल्द चुनाव कराना चाहते हैं, तो जल्दी कराएं, हमलोग तो इंतजार कर रहे हैं।


पटना से लेकर दिल्ली तक राजनीतिक गलियारों में इन दिनों चर्चा तेज है कि मोदी सरकार समय से पहले आम चुनाव करा सकती है। नीतीश कुमार ने इसी पर कहा कि जितना जल्दी चुनाव करा दें, उतना अच्छा है। हमलोग तो हर समय तैयार हैं। भारत सरकार को अधिकार है। पार्लियामेंट का चुनाव थोड़ा पहले भी करा सकते हैं।

संसद में देश के मुख्य चुनाव आयुक्त और अन्य चुनाव आयुक्तों की नियुक्ति को लेकर लाए जाने वाले संभावित विधेयक पर नीतीश कुमार ने कहा कि जो भी बात सामने आएगी उस पर सभी पार्टी के लोग अपनी बात रखेंगे, अभी सब कुछ सामने आने दीजिए, उसके बाद सभी बात रखेंगे।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia