नीतीश कुमार का एक बार फिर मोदी सरकार पर हमला, कहा- देश को तबाह करने की कोशिश कर रही BJP

बिहार के सीएम ने कहा, "मैं विपक्षी नेताओं को एकजुट करने का काम कर रहा हूं और मेरी कोशिशें जारी रहेंगी। मेरा दृढ़ विश्वास है कि विपक्षी नेता जल्द ही एकजुट होंगे और सभी बीजेपी के खिलाफ लड़ाई में अपना योगदान देंगे।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार दिल्ली के तीन दिवसीय दौरे के बाद गुरुवार को पटना लौट चुके हैं। नीतीश कुमार का मानना है कि उनका दिल्ली दौरा सफल रहा। उन्होंने कहा कि बीजेपी देश को तबाह करने की कोशिश कर रही है।

बिहार के सीएम ने कहा, "मैं विपक्षी नेताओं को एकजुट करने का काम कर रहा हूं और मेरी कोशिशें जारी रहेंगी। मेरा दृढ़ विश्वास है कि विपक्षी नेता जल्द ही एकजुट होंगे और सभी बीजेपी के खिलाफ लड़ाई में अपना योगदान देंगे। दो से तीन महीने में प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार पर फैसला अंतिम होगा। फिलहाल मैं विपक्षी दलों का प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार नहीं हूं।"

नीतीश कुमार ने कहा, "हम काम में विश्वास रखते हैं और बिहार में विकास कार्य कर रहे हैं। जब मैंने बिहार की कमान संभाली थी, तब बिहार की प्रजनन दर 4.3 थी और अब लड़कियों की शिक्षा के कारण यह 2.9 हो गई है। हम काम करते हैं, प्रचार नहीं।"

उन्होंने कहा, "बीजेपी अब एक बदली हुई पार्टी है। यह बीजेपी नहीं है, जो अटल जी के समय हुआ करती थी। बीजेपी की नीतियां और नियम अब बदल गए हैं।" बता दें कि पटना लौटने के बाद कुमार ने लालू यादव को दिल्ली में विभिन्न विपक्षी नेताओं के साथ बैठक के नतीजे से अवगत कराया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia