नीतीश कुमार का फैसला बीजेपी की राजनीतिक शैली पर एक तमाचा, पूरे देश में लागू होगा 'बिहार मॉडल': तेजस्वी यादव

आरजेडी नेता ने कहा, "यह सरकार जनता की सरकार है। अब इसे पूरे देश में दोहराया जाएगा क्योंकि लोग बेरोजगारी, महंगाई और सांप्रदायिकता से तंग आ चुके हैं।"

फोटो: Getty Imgaes
फोटो: Getty Imgaes
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के नए उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात कर राज्य में कैबिनेट विस्तार पर चर्चा की। सोनिया गांधी से मिलने के बाद, तेजस्वी यादव ने दावा किया कि नीतीश कुमार के राष्ट्रीय जनता दल के नेतृत्व वाले महागठबंधन के साथ हाथ मिलाने के लिए फिर से बीजेपी को छोड़ने की तर्ज में, देश में उसी मॉडल को दोहराया जाएगा।

आरजेडी नेता ने कहा, "यह सरकार जनता की सरकार है। अब इसे पूरे देश में दोहराया जाएगा क्योंकि लोग बेरोजगारी, महंगाई और सांप्रदायिकता से तंग आ चुके हैं।"

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार का निर्णय बीजेपी की राजनीति की शैली के लिए एक तमाचा है और अपने पिछले झगड़े के आरोपों पर कहा कि हर घर में झगड़े होते हैं लेकिन हम एक ही समाजवादी मान्यताओं से हैं।

तेजस्वी यादव ने कहा कि, "बीजेपी का काम है, जो डरेगा उसको डराओं और जो बिकेगा उसको बिकवाओ। ईडी, सीबीआई और इनकम टैक्स जैसी संस्थाओं की हालात पुलिस से भी खराब हो गई है। बीजेपी प्रवर्तन निदेशालय और केंद्रीय जांच ब्यूरो के स्कैनर का इस्तेमाल कर लोगों को डरा रही है।"

उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि, "हम देख सकते हैं कि महाराष्ट्र और गुजरात में क्या हुआ। क्षेत्रीय पार्टी पिछड़ों और दलितों की है और ये लोग इन पार्टियों को खत्म करना चाहते हैं। इस दौरान उन्होंने सोनिया गांधी, माकपा प्रमुख सीताराम येचुरी, भाकपा के डी राजा और अन्य नेताओं को भी धन्यवाद दिया।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia