दिल्ली से दोनों आंख का ऑपरेशन करवा वापस पटना लौटे नीतीश, डॉक्टरो ने दी परहेज की सलाह

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आंख का ऑपरेशन करवाने के बाद बुधवार को दिल्ली से पटना पहुंच गए। उन्होंने पटना पहुंचने के बाद कहा कि दोनों आंखों का ऑपरेशन हो गया।

फोटोः सोशल मीडिया
फोटोः सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आंख का ऑपरेशन करवाने के बाद बुधवार को दिल्ली से पटना पहुंच गए। उन्होंने पटना पहुंचने के बाद कहा कि दोनों आंखों का ऑपरेशन हो गया। डॉक्टरो ने अभी बाहर निकलने से परहेज करने की सलाह दी है। नीतीश बुधवार की दोपहर दिल्ली से पटना पहुंचे। पटना हवाई अड्डे से मुख्यमंत्री आवास जाने के क्रम में उन्होंने पत्रकारों से ज्यादा बात नहीं की, लेकिन इतना जरूर कहा दोनों आंखों का ऑपरेशन सफल रहा।

मुख्यमंत्री ने कहा, ''सब कुछ ठीक है और डॉक्टरों ने उन्हें घर जाने की सलाह दी थी जिसके बाद वह वापस आ गए हैं। डॉक्टरों ने सलाह दी है कि अभी धूप से बचना है, बाहर नहीं निकलना है । अगले तीन-चार दिनों तक परहेज रखना होगा।''


उल्लेखनीय है कि करीब एक सप्ताह पूर्व नीतीश कुमार दिल्ली गए थे। उनके दिल्ली जाने के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि केंद्र में मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिल सकते हैं। हालांकि जदयू के नेता और सांसद ललन सिंह ने मुख्यमंत्री की इस यात्रा को निजी बताते हुए कहा था कि मुख्यमंत्री इलाज के लिए दिल्ली जा रहे हैं।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia