पोर्नोग्राफी केस में शिल्पा शेट्टी को अभी नहीं मिली है क्लीन चिट, खातों के लेनदेन का होगा फोरेंसिक ऑडिट

पोर्नोग्राफी केस में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को अभी कोई क्लीन चिट नहीं मिली है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने कहा है कि उनके खातों में हुए लेनदेन का फोरेंसिक ऑडिट होगा इसके बाद ही कोई फैसला होगा। इस बीच अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है।

फोटो : सोशल मीडिया
फोटो : सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पोर्नोग्राफी केस की जांच कर रही मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने कहा है कि अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को अभी इस मामले में क्लीन चिट नहीं दी गई है। पुलिस ने कहा है कि इस मामले के सभी पहलुओं और संभावनाओं की जांच की जा रही है। साथ ही उनके खाते से हुए लेनदेन की जांच के लिए फोरेंसिक ऑडिटर्स को नियुक्त किया गया है। इसके बाद ही इस मामले में कोई फैसला होगा।

गौरतलब है कि शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पुलिस ने पोर्नोग्राफी केस में गिरफ्तार किया है। उन्हें आज भी जमानत नहीं मिल पाई और न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। इस दौरन पुलिस ने कहा है कि शुरुआती जांच से लगता है कि राज कुंद्रा के जीजा प्रदीप बक्शी को सिर्फ एक चेहरे के तौर पर इस्तेमाल किया गया, जबकि सारा कारोबार राज कुंद्रा खुद ही देखते थे।


पुलिस के मुताबिक मामले का खुलासा होने के बाद कई पीड़ितों ने पुलिस से संपर्क किया है। उनसे भी पूछताछ की जानी है। इस बीच पुलिस ने अभिनेत्री और मॉडल शर्लिन चोपड़ा को भी पूछताछ के लिए तलब किया है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia


;