ऋषिकेश में 70 दिन से लापता युवक का अब तक नहीं मिला सुराग, माता-पिता ने दी खुदकुशी की चेतावनी

हनुमंतपुरम गंगानगर के रहने वाला 23 वर्षीय मंयक कौशिक ऋषिकेश के एक निजी क्लीनिक में काम करता था। वह 30 सिंतबर की रात खाने के बाद टहलने के लिए घर से बाहर निकला था। परिजनों के अनुसार, मंयक ने फोन पर कहा था कि वह टहलकर जल्दी लौट आएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

ऋषिकेश में 70 दिन से लापता युवक का अब तक नहीं मिला सुराग, माता-पिता ने दी खुदकुशी की चेतावनी
ऋषिकेश में 70 दिन से लापता युवक का अब तक नहीं मिला सुराग, माता-पिता ने दी खुदकुशी की चेतावनी
user

नवजीवन डेस्क

उत्तराखंड के ऋषिकेश में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है जहां से बीते ढाई महीने से भी ज्यादा यानी 70 दिनों से मयंक नाम का एक युवक लापता है। इतना समय बीत जाने के बाद भी उस युवक का कोई पता नहीं चल सका है। ये युवक अपने माता पिता की इकलौती संतान है।

वहीं जवान बेटे के इतने दिनों से लापता होने के कारण माता-पिता का रो-रो कर बुरा हाल है। लाचार माता-पिता का कहना है कि वह ऋषिकेश कोतवाली पुलिस से लेकर डीजीपी तक से अपने बेटे को तलाश करने के लिए गुहार लगा चुके हैं, लेकिन अभी तक उनका बेटा नहीं मिला है। उन्होंने कहा कि अगर उनका इकलौता बेटा जल्द ही घर नहीं लौटा तो वो खुदकुशी कर लेंगे।


यह मामला हनुमंतपुरम गंगानगर के रहने वाले 23 वर्षीय मंयक कौशिक का है जो ऋषिकेश के एक निजी क्लीनिक में काम करता था। वह 30 सिंतबर की रात काम से वापस आया और खाना खाने के बाद टहलने के लिए घर से बाहर निकल गया। परिजनों ने बताया कि मंयक ने फोन करके उनसे कहा था कि वह टहलकर जल्दी लौट आएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। तब से उसका फोन भी ऑफ है।

पिता ने बताया कि पुलिस ने 1 अक्टूबर को बेटे की गुमशुदगी का मामला दर्ज कर जांच शुरू की। लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है। युवक के पिता पंकज कौशिक और माँ ने बेटे के न मिलने पर खुदकुशी की चेतावनी दी है। उधर पुलिस का कहना है कि युवक की खोजबीन जारी है। मंयक कौशिक के मोबाइल को ट्रेस किया जा रहा है। साथ ही सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia