यूपी के इस गांव में बीजेपी की नो एंट्री! बोर्ड पर लिखा- BJP नेताओं का आना प्रतिबंध, सरकार की बढ़ी टेंशन

लायन गांव में, स्थानीय निवासियों ने अपने गेट और दरवाजों पर यह कहते हुए नोटिस लगाया है कि केवल राष्ट्रीय लोक दल (आरएलडी) के लोगों को ही जाने की अनुमति है। नोटिस में लिखा है, 'बीजेपी के लोगों का स्वागत नहीं है।'

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

किसान आंदोलन के दुष्परिणाम अभी कम नहीं हुए हैं। शामली जिले में ग्रामीण बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं का विरोध कर रहे हैं और उन्हें प्रचार करने से रोक रहे हैं।

लायन गांव में, स्थानीय निवासियों ने अपने गेट और दरवाजों पर यह कहते हुए नोटिस लगाया है कि केवल राष्ट्रीय लोक दल (आरएलडी) के लोगों को ही जाने की अनुमति है। नोटिस में लिखा है, 'बीजेपी के लोगों का स्वागत नहीं है।' स्थानीय बीजेपी विधायक तेजिंदर नेरवाल से स्थानीय लोग नाराज हैं।

स्थानीय किसान राधेश्याम त्यागी से पूछे जाने पर उन्होंने बताया, "यह विधायक पांच साल पहले चुने जाने के बाद भी यहां एक बार भी नहीं आए हैं। किसान आंदोलन के दौरान भी, उन्होंने हमसे बात करने की कभी जहमत नहीं उठाई। हम किसी ऐसे व्यक्ति को वोट क्यों दें जो पांच साल में एक बार आता है?"

उन्होंने कहा कि रालोद कार्यकर्ताओं का स्वागत है क्योंकि वे नियमित रूप से गांव का दौरा कर रहे हैं और साल भर के आंदोलन के दौरान स्थानीय लोगों को अपने समर्थन का आश्वासन दे रहे हैं।

नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia