पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की हालत में कोई सुधार नहीं, अभी भी वेंटिलेटर सपोर्ट पर

पूर्व राष्ट्रपति मुखर्जी की तबीयत बिगड़ने के बाद 10 अगस्त को नयी दिल्ली स्थित सेना के रिसर्च एंड रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनका मस्तिष्क में खून का थक्का हटाने के लिये ऑपरेशन किया गया है। पूर्व राष्ट्रपति की कोरोना रिपोर्ट भी पाजिटिव हैं।

फोटो: सोशल मीडिया
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी के स्वास्थ्य में सोमवार को भी कोई बदलाव नहीं दिखा और वह गहरी कोमा अवस्था में वेंटिलेटर पर हैं। दिल्ली स्थित सेना के रिसर्च एंड रेफरल अस्पताल की तरफ से पूर्व राष्ट्रपति की सेहत के संबंध में जारी मेडिकल बुलेटिन में कहा गया, “पूर्व राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी की सेहत में आज सुबह कोई परिवर्तन नजर नहीं आया। वह गहरी कोमा अवस्था में हैं और उनका श्वास संबंधी संक्रमण का उपचार चल रहा है। वह लगातार वेंटिलेटर पर हैं। उनके शरीर के सभी प्रमुख अंग स्थिर हैं।”

अस्पताल की तरफ से 20 अगस्त को बताया गया था कि पूर्व राष्ट्रपति के स्वास्थ्य में सुधार के लक्षण दिख रहे हैं, लेकिन उसके बाद से उनकी सेहत स्थिर बनी हुई है।

84 साल के पूर्व राष्ट्रपति मुखर्जी की तबीयत बिगड़ने के बाद 10 अगस्त को नयी दिल्ली स्थित सेना के रिसर्च एंड रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनका मस्तिष्क में खून का थक्का हटाने के लिये ऑपरेशन किया गया है। पूर्व राष्ट्रपति की कोरोना रिपोर्ट भी पाजिटिव हैं।

लोकप्रिय
next