मध्य प्रदेश चुनाव में BJP कुछ भी कर ले, आशीर्वाद में नहीं मिलेगा जनता का वोटः कमलनाथ

कमलनाथ ने कहा कि मध्य प्रदेश में बीजेपी इस बार दो रिकार्ड बनाने जा रही है- उनमें से एक है सबसे ज़्यादा झूठी घोषणाओं का और दूसरा है सबसे ज़्यादा वोटों से हारने का।

मध्य प्रदेश में बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा पर कमलनाथ ने बोला हमला
मध्य प्रदेश में बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा पर कमलनाथ ने बोला हमला
user

नवजीवन डेस्क

मध्य प्रदेश चुनाव को लेकर बीजेपी सीएम शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में पूरे प्रदेश में जन आशीर्वाद यात्रा निकाल रही है। इस पर तंज कसते हुए कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमल नाथ ने कहा है कि बीजेपी कुछ भी कर ले, उसे प्रदेश की जनता का वोट रूपी आशीर्वाद हासिल नहीं होगा।

रविवार को बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर कमलनाथ ने कहा, "आज बीजेपी को ‘जन आशीर्वाद यात्रा’ करके जनता तक जाने की जरूरत इसलिए पड़ रही है क्योंकि उनके काम जनता तक नहीं पहुंचे। अगर बीजेपी जनता के बीच ‘क्षमाप्रार्थी’ बनकर जाएगी तो आशा है मध्य प्रदेश की बड़े दिलवाली जनता औपचारिकतावश उनकी यात्रा को पानी तो पिला दे, लेकिन बीजेपी को वोट रूपी आशीर्वाद जनता फिर भी नहीं देगी।"


कमलनाथ ने आगे कहा कि मध्य प्रदेश को पिछले 20 सालों में पीछे धकेलने के बाद क्या अब बीजेपी का अपराध बोध जागा है, जो जनता के बीच जा रही है। दो दशकों में तो मध्य प्रदेश इतना शक्तिशाली हो जाना चाहिए था कि जनता को लुभाने के लिए झूठी घोषणा-पर-घोषणा नहीं करनी पड़ती।

कांग्रेस नेता कमलनाथ ने कहा कि मध्य प्रदेश में बीजेपी इस बार दो रिकार्ड बनाने जा रही है- उनमें से एक है सबसे ज़्यादा झूठी घोषणाएं करने का और दूसरा है सबसे ज़्यादा वोटों से हारने का। उन्होंने कहा कि बीजेपी फ़्रेम तैयार रखे, जनता सबसे बड़ी हार का सर्टिफिकेट भेजने वाली है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia