तेजस्वी यादव बोले- अपराधियों से सहानुभूति नहीं, लेकिन यूपी में अतीक का नहीं कानून का 'जनाजा' निकला

दिल्ली से पटना पहुंचने के बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि निजी तौर पर अपराध और अपराधियों से उनकी कोई हमदर्दी नहीं है। अपराध और अपराधियों का खात्मा होना चाहिए। लेकिन, देश में कानून और संविधान है।

फोटो: IANS
फोटो: IANS
user

नवजीवन डेस्क

बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने उत्तर प्रदेश में पुलिस अभिरक्षा में अतीक अहमद और उसके भाई की हत्या मामले में बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि अपराध और अपराधियों से कोई सहानुभूति नहीं है, लेकिन यूपी में जो हुआ वह गलत हुआ। उन्होंने कहा, यूपी में अतीक जी का जनाजा नहीं कानून का जनाजा निकला है।

दिल्ली से पटना पहुंचने के बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि निजी तौर पर अपराध और अपराधियों से उनकी कोई हमदर्दी नहीं है। अपराध और अपराधियों का खात्मा होना चाहिए। लेकिन, देश में कानून और संविधान है। अपराधियों को सजा देने का अधिकार कोर्ट को है। उन्होंने कहा कि इस देश ने देखा है कि प्रधानमंत्री के हत्यारों का भी ट्रायल हुआ, सुनवाई हुई और फिर सजा सुनाई गई।


तेजस्वी यादव ने कहा कि पुलिस अभिरक्षा में अगर हत्या होती है तो सवाल तो उठेंगे ही। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि यूपी में पुलिस अभिरक्षा में सबसे ज्यादा हत्या हुई है। तेजस्वी ने जोर देकर कहा कि यही घटना किसी दूसरे गैर बीजेपी शासित राज्य में हुई होती तो वहां काफी हल्ला मच गया होता। तेजस्वी यादव ने कहा कि अपराधियों का खत्म होना चाहिए, लेकिन ऐसे नहीं होना चाहिए।

आईएएनएस के इनपुट के साथ

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia