नोएडा: मेट्रो अस्पताल में लगी भीषण आग, कई मरीज अंदर फंसे, शीशे तोड़कर बचाने का काम जारी

नोएडा के सेक्टर-12 स्थित मेट्रो हार्ट हॉस्पिटल में भीषण आग लग गई है। अस्पताल में फंसे मरीजों को शीशे तोड़कर बाहर निकाला जा रहा है। दमकल की करीब 6 गाड़ियां आग पर काबू पाने की कोशिश कर रही हैं। बताया जा रहा है कि कई मरीज और उनके परिजन अंदर फंसे हुए हैं।

फोटो: सोशल मीडिया 
फोटो: सोशल मीडिया
user

नवजीवन डेस्क

नोएडा के सेक्टर 12 में मेट्रो अस्पताल में गुरुवार को भीषण आग लगने की खबर है। बताया जा रहा है कि अस्पताल में बड़ी संख्या में मरीज और उनके परिजन फंसे हुए हैं। इमारत की कांच को तोड़कर लोगों को बाहर निकाला जा रहा है। घटनास्थल पर दमकल की गाड़ियां पहुंच गई हैं और आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है।

खबरो के मुताबिक, मेट्रो अस्पताल की तीसरी मंजिल पर आग लगी हुई है। इस घटना के बाद मरीजों को अस्पताल से निकालकर सेक्टर-11 स्थित मेट्रो हॉस्पिटल में शिफ्ट किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि अस्पताल में आपात निकासी की कोई व्यवस्था नहीं थी।

नोएडा के फायर ऑफिसर अरुणवीर सिंह का कहना है, “फंसे हुए लोगों को बाहर निकाला जा रहा है।” उन्होंने उनका कहना है कि करीब 3 दर्जन लोगों को निकाला गया है, हालांकि अभी भी सर्च ऑपरेशन जारी है।

बता दें कि नोएडा के जिस इलाके में ये अस्पताल है, वो काफी भीड़भाड़ वाला इलाका है। ऐसे में घटना के बाद से ही इलाके में अफरा तफरी मच गई है। इमारत के बाहर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जमा है और इमारत से धुएं का गुबार निकलते देखा जा सकता है।

Google न्यूज़नवजीवन फेसबुक पेज और नवजीवन ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

प्रिय पाठकों हमारे टेलीग्राम (Telegram) चैनल से जुड़िए और पल-पल की ताज़ा खबरें पाइए, यहां क्लिक करें @navjivanindia